बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। लोग इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद इसकी बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का लव एंथम ‘एक मुलाकात’ सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसे सुनने के बाद लोगों को झटका सा लगा है। बॉलीवुड में वैसे तो पुराने गानों को रिमिक्स करके चलाए जाने की एक होड़ सी लगी है, लेकिन इस गाने की धुन हाल ही में रिलीज़ हुए एक फेमस गाने से मिलती-जुलती नज़र आ रही है। आपने अजय देवगन की फिल्म बादशाहो का फेमस गाना ‘रश्के-कमर’ तो सुना ही होगा। दरअसल, यह गीत पाकिस्तानी सूफी गायक नुसरत फतह अली खान ने गाया है, जिसका रीमेक सिर्फ बादशाहों फिल्म में ही नहीं, बल्कि रईस फिल्म में भी हुआ था। यदि हम आपसे ये कहें कि ड्रीम गर्ल का यह गाना बिल्कुल इसी गाने की धुन से मिलता-जुलता बनाया गया है, तो क्या आप यकीन कर पाएंगे? यदि नहीं, तो ज़रा देखिये इस गाने की एक झलक।

भले ही इस गाने में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा को एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखाया गया है, लेकिन फिर भी इस गाने से रश्के कमर का मिलना कोई इत्तेफाक नहीं हो सकता। इस गाने को अल्तमस फरीदी और पलक मुंचाल ने गाया है। वहीं इस गाने को बनाया है मीत ब्रदर्स ने।

इसके अलावा इस सप्ताह सोशल मीडिया पर धूम मचाने आ रही है सोनम कपूर। अपनी आगामी फिल्म ज़ोया फैक्टर के साथ सोनम कपूर इन दिनों चर्चा में छाई हुई है। आज ही के दिन ज़ोया फैक्टर का गाना ‘लकी चार्म’ रिलीज़ किया गया है। इस गाने में सोनम कपूर और दुलकर सलमान फनी अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं क्रिकेट और अंधविश्वास का चोली दामन का साथ रहा है। इस खेल से जुड़ने के बाद लोग किसी भी व्यक्ति को लकी या अनलकी करार दे देते हैं, लेकिन इस फिल्म में इसी बात को बिल्कुल मजाकिया अंदाज में पेश किया गया है। सोनम कपूर की फिल्म ज़ोया फैक्टर के इस गीत ‘लकी चार्म’ को रघुवीर यादव और शंकर महादेवन ने गाया है। वहीं इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। देखिए इस गाने की एक झलक।

अगर बात करें ज़ोया फैक्टर की, तो इसका ट्रेलर लोगों ने बेहद पसंद किया है। इस ट्रेलर के रिलीज़ होने के मात्र 24 घंटों में इसे 16 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका था। इस फ़िल्म की थीम बिल्कुल यूनिक होने के साथ-साथ यह एक फनी फिल्म भी साबित हो सकती है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं, जो 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है, वहीं हाल ही में नेशनल अवार्ड पा चुके आयुष्मान खुराना की ‘फिल्म ड्रीम गर्ल’ 13 सितम्बर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म के ट्रेलर लांच से ही फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..