अक्सर लोग अपने दोस्तों के साथ एडवेंचर ट्रिप पर निकलते हैं, कोई बाइक राइड पर जाना पसंद करता है, तो कोई देश के कोने-कोने को परखना चाहता है। हमारे देश में सिर्फ संस्कृति और परंपरा ही नहीं, बल्कि यहां के रास्ते भी अपनी अलग पहचान रखते हैं। कहीं बर्फीले रास्ते, तो कहीं पर्वत से घिरे हुए, कहीं समतल, तो कहीं ऊंची ऊंची चट्टानों के बीच से निकलती हुई सड़कें। ये सारे नज़ारे आपको हमेशा याद रहें  इसलिए यहां की तस्वीरें आप हमेशा साथ रखते हैं। इसलिए आपको अपनी ट्रिप के दौरान अपने स्टाइल का ख़ास ध्यान रखना चाहिए। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी टिप्स, जिससे आप ट्रिप के दौरान बेहद स्टाइलिश दिखाई देंगी।

ड्रेस का रखें ध्यान

ट्रिप पर जाने से पहले ऐसी ड्रेस रखें जो आप किसी भी जगह कैरी कर सकती हो। ट्रिप में बहुत हैवी सूट और जैकेट कैरी करने से बचें, क्योंकि इसकी पैकिंग के लिए आपको ज्यादा जगह देने की जरूरत होगी और साथ ही यह बात आपको ट्रैवलिंग के दौरान इसे उठाने में समस्या हो सकती है। इसीलिए कम से कम ड्रेस रखिए और ऐसी ड्रेस रखिए जो आप हर ऑकेजन पर पहन सकती हों।
Check out these cool tips by travel and lifestyle blogger Aastha Maheshwari
ऐसी ड्रेस रखिए जो आप हर ऑकेजन पर पहन सकती हों।

फुटवेयर हों कम

अक्सर हम बाहर जाते हैं तो अलग अलग ऑकेजन के लिए फूटवेयर्स इकट्ठा कर लेते हैं, लेकिन फुटवेयर को कपड़ों की से मैच करने के चक्कर में ना पड़ें, बल्कि हर ट्रिप में 3 जोड़ी फूटवेयर्स अलग से रख लें। एक शूज, लोफर्स, सैंडल्स या हील्स। दिन में घूमने फिरने के लिए जहां लोफर्स कंफर्टेबल होते हैं, वही रात में पार्टी के दौरान आप हील्स के साथ पब में डांस कर सकते हैं और साथ ही आपके ड्रेस के साथ मैच भी होती हैं।

मिक्स एंड मैच करें

मिक्स एंड मैच करके कपड़ों की पैकिंग करना आपके लिए फायदेमंद होगा। कपड़े पैक करते समय तीन मैचिंग कलर्स में इन कपड़ो को बांट लें, इससे आप मिक्स एंड मैच करके अलग अलग तरीके से वही कपड़े पहन सकते हैं। ऐसे में आपको ज्यादा कपड़े ले जाने की जरूरत नहीं होगी।अगर आप विदेश जा रही हैं तो ब्लैक, व्हाइट और नेवी ब्लू के साथ साथ चारकोल कलर्स के ड्रेसेस भी रख सकती हैं।
Kareena as Kalindi caught everyone’s attention with her lovely style sense
एक स्टेटमेंट रिंग, ओवरसाइज़ इयररिंग्स और वॉच रखें

एक्सेसरीज़ हो ऐसी

अक्सर हम एक्सेसरीज़ पर ज्यादा ध्यान देते हैं। बेशक यह एक्सेसरीज़ आपके लुक को बदल देती हैं और स्टाइलिश बनाती हैं, लेकिन ज़्यादा ज्वेलरी कैरी करने की वजह से आपको परेशानी हो सकती हैं। हर ड्रेस पर अलग-अलग जूलरी सेट ना ले जाते हुए यदि आप एक स्टेटमेंट रिंग, ओवरसाइज़ इयररिंग्स और वॉच रखेंगे, तो यह ट्रिप स्टाइलिश और ग्लैमरस बन जाएगी। इससे आपकी सभी फोटोस अच्छी आएंगी और अलग-अलग तरह के कपड़ों के साथ यह ज्वैलरीज़ मैच भी कर सकेंगी।
यदि आप जल्द ही किसी ट्रिप पर जाने का प्लान बना रहे हैं, तो इन टिप्स को जरूर ध्यान रखें।
मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..