छुट्टियों के दिन हैं और लोग अपने करीबियों के साथ घूमने जाने का मन बना रहे हैं। अपने चाहने वालों के साथ घूमने जाना और साथ मिलकर उन लम्हों की तस्वीरें लेना, अपने आप में  किसी मज़े से कम नहीं है। जब हम बात करते हैं इन लम्हों को तस्वीरों में कैद करने की, तो आपके लिए ज़रूरी हो जाता है कि इनमें आप खूबसूरत भी दिखें। लेकिन वहीं ट्रैवेलिंग के दौरान आपको कम्फर्टेबल भी होना ज़रूरी होता है।

तो ऐसा क्या हो कि आप ट्रैवेलिंग में खूबसूरत तो दिखें ही, साथ ही आप खुल कर मज़े करने के लिए कम्फर्टेबल भी रहें। तो आइये जानते हैं ऐसे कपड़ों के बारे में, जिन्हें पहन कर खूबसूरत भी दिखा जा सकता है और ये कपड़े ट्रेवलिंग के लिए काफी आरामदायक भी हैं।

बॉलीवुड के कुछ ख़ास सितारों से आप ले सकते है ट्रैवेलिंग पर खास दिखने के गुर!

शॉर्ट्स और टी शर्ट

आपने दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह की तमाशा फिल्म तो देखी ही होगी, इस फिल्म में दीपिका ने खास तौर पर शॉर्ट्स और टी शर्ट्स पहने हैं। जो अपने आप में एक कम्फर्टेबल पहनावा तो है ही, साथ ही ये आपकी खूबसूरती भी बढ़ता है। तो अगली बार आप भी  किसी रोड ट्रिप में जाने से पहले इस फिल्म से ज़रूर टिप्स लें!

कुर्ता और जीन्स

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने फिल्म ‘क्वीन’ में आपको भारतीय पहनावे के अलग पहलू से रूबरू कराया होगा। इस फिल्म में कंगना पूरे ट्रिप के दौरान कुर्ता और जींस पहनी हुई दिखाई दे रही हैं। यदि आप कंफर्टेबल महसूस करना चाहते हैं और भारतीय पहनावे को तवज्जो देते हैं, तो कंगना से आपको ड्रेसिंग टिप्स लेनी चाहिए।

ए लाइन ड्रेसेस

‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ एक ऐसी ट्रेवल फिल्म है, जिसे देखकर आप भी अपने दोस्तों के साथ घूमने जाने के प्लान बनाने लगेंगे। इस फिल्म में कटरीना कैफ अधिकतर ए लाइन ड्रेसेस में दिखाई दी हैं. यह ड्रेसेस पहनने में काफी कंफर्टेबल होते है और हल्के रंगों के इन ड्रेसेस को पहनने से आपकी खूबसूरती तीन गुना बढ़ सकती है।

शॉर्ट कुर्ती और जींस

अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की ‘पीकू’ में रोड ट्रिप को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। इस पूरी ट्रिप में दीपिका ने शॉर्ट कुर्ती या कहें कि कॉटन के फुल स्लीव्स टॉप के साथ जींस पहनी हुई है। इस पहनावे को देखकर यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि यह पहनने में काफी कंफर्टेबल रहे होंगे, जब लंबे समय तक आपको ट्रैवल करना हो तो इससे बेहतर और कोई ड्रेस नहीं हो सकती।

ट्रैक सूट

रणबीर और दीपिका की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ दोस्तों के साथ ट्रैकिंग पर जाने से पहले ज़रूर देखनी चाहिए। इस फिल्म में दीपिका और रणबीर दोनों ही ट्रैक सूट पहनकर मज़े करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ट्रैक सूट पहनने में बेहद कम्फर्टेबल होते हैं, साथ ही यह दिखने में भी स्पोर्टी लुक देते हैं। यदि आप भी ट्रैकिंग पर जा रहे हैं, तो आपको ट्रैक सूट ही पहनना चाहिए, जो आपकी ट्रेवलिंग का मज़ा दोगुना कर सकते हैं।

बॉलीवुड की फिल्मों से लीजिये ट्रेवलिंग लुक के ये ख़ास टिप्स और हो जाइये रवाना एक ख़ूबसूरत सफर पर।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..