फिल्म टोटल धमाल फिर एक बार सुर्ख़ियों में चाय हुई है। लेकिन इस बार इसकी वजह फिल्म का गाना नहीं, बल्कि इसका एक प्रोमो है, जो हाल ही में सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया है। इस प्रोमो की खासियत ये है कि कुछ ही घंटों में ये प्रोमो यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड में जगह पा चुका है और अब तक इसे 3 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। आप भी देखिये टोटल धमाल का ये नया प्रोमो।

वीडियो देखने के लिए यहां करें क्लिक

क्या ख़ास है वीडियो में?

इस वीडियो की खासियत है इसका मज़ाकिया अंदाज़, जो अजय देवगन और बोमन ईरानी की अदाकारी से झलकता है। इस वीडियो का टाइटल है ‘ पीछे मत देखना’, जो आपको हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देगा। इस वीडियो में आप अजय देवगन को बोमन ईरानी का मज़ाक उड़ाते हुए देखेंगे। जब भी अजय बोमन से पीछे देखने के लिए कहते हैं, तब-तब बोमन को अजय के हाथों से मार खानी पड़ती है। यह वीडियो इतना फनी है कि सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है।

ये है फिल्म की स्टार कास्ट

टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज़ होगी। यह फिल्म धमाल सीक्वेल की तीसरी फिल्म है। इस फिल्म की खास बात है माधुरी और अनिल की जोड़ी, जो इस फिल्म से 19 साल बाद सुनहरे परदे पर देखने को मिलेगी। फिल्म में अजय देवगन सहित, रितेश देशमुख , जावेद जाफरी, अनिल कपूर जैसे कई सितारे हैं। बता दें कि इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा के मुंगड़ा गीत सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुका है, वहीं इससे पहले इस फिल्म का गीत पैसा ये पैसा भी लांच किया गया। हालांकि इस फिल्म के ये दोनों गाने पुरानी फिल्मों के रीमेक थे, लेकिन अब फिल्ममेकर इसके अलग-अलग प्रोमो से लोगों का दिल जीतने में लगे हुए हैं।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणीप्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..