यूं तो हिन्दी सिनेमा में कई तरह की अनोखी कहानियों को जगह मिल रही हैं, ऐसी ही कहानी अब सोनाक्षी सिन्हा भी लेकर आ रही हैं , जिसका नाम है ‘खानदानी शफाखाना’। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा की यह फिल्म पंजाब के एक छोटे से शहर में रहने वाली बेबी बेदी नाम की लड़की की कहानी है, जो सेक्स क्लिनिक चलाती हैं। जहां हमारे समाज में आज भी सेक्स और सेक्स एजुकेशन पर बात करने से लोग कतराते हैं, ऐसे में कई फैमिली फिल्में करने वाली सोनाक्षी, इस मुद्दे पर जागरुकता फैलाने के लिए इस विषय पर फिल्म लेकर आ रही हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में लांच किया गया। खास बात है कि इस फिल्म का जॉनर कॉमेडी रखा गया है, जिससे ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक आसानी से इस बात को पहुंचाया जा सके। पिछले हफ्ते लांच किया गया इस फिल्म का ट्रेलर इतने दिन बाद भी यूट्यूब पर ट्रैंड कर रहा हैं। आप भी देखें इस ट्रेलर की झलक…

फिल्म में सोनाक्षी का साथ निभाने के लिए है वरुण शर्मा और बादशाह। खास बात है कि यह रैपर बादशाह की बतौर एक्टर पहली फिल्म होगी। फिल्म में वरुण शर्मा सोनाक्षी के भाई की भूमिका में है। खास बात है कि इस कहानी को भले ही कॉमेडी के अंदाज़ में दिखाया जा रहा हो, लेकिन इस ट्रेलर में कुछ बातें वाकई गौर करने वाली हैं, जैसे कि बेटे के होते हुए भी मामाजी का बेटी के नाम पर क्लीनीक को कर देना, पंजाब के छोटे से शहर होशियारपुर में रहने के बावजूद सोनाक्षी यानी बेबी बेदी का सेक्स पर खुलकर बात करना, जैसी कई बातें इस फिल्म में यह साफ संकेत देती हैं कि फिल्म कॉमेडी के अंदाज़ में ही सही, लेकिन छोटे शहरों में रहते लोगों और खासकर लड़कियों को इस विषय पर खुलकर बात करने के लिए कहती है। इस फिल्म का निर्देशन शिल्पी दास गुप्ता ने किया है। FTII की छात्रा रही शिल्पी इससे पहले सीआईडी की कहानियों को लिखने के साथ-साथ कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुकी हैं, लेकिन बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म होगी।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।