संजय दत्त 60 साल के हो गए हैं। इस मौके पर वह अपने फैंस के लिए बेहतरीन तोहफ़ा लेकर आए हैं। दरअसल, संजय दत्त की आने वाली फिल्म प्रस्थानम का लगभग 40 सेकेंड का टीज़र आज लांच किया गया, वहीं इस मौके पर उनकी आने वाली फिल्म KGF2 से ‘अधीरा’ के किरदार का पहला लुक भी आज ही सोशल मीडिया पर जारी किया गया। दरअसल, यह मौका संजय दत्त के लिए इसलिए भी खास हो जाता हैं क्योंकि उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी इस फिल्म के साथ-साथ, मराठी फिल्म ‘बाबा’ की रिलीज़ से इंडस्ट्री में बतौर निर्माता एंट्री कर रही हैं।

प्रस्थानम

फिल्म के लगभग 40 सेकेंड के टीज़र से साफ है कि यह फिल्म पूरी की पूरी संजय दत्त की हैं और उन्ही के किरदार के इर्द गिर्द घूमती हैं। संजय दत्त की ही आवाज़ में शुरु होता फिल्म‘प्रस्थानम’ के इस टीज़र के शुरुआती डायलॉग ‘हक दोगे तो रामायण शुरू होगी, चिरोगे तो महाभारत’ से ही अंदाज़ा आ जाता है कि यह कहानी वंश और लीगेसी की हैं। टीज़र में में संजय दत्त, मनीषा कोईराला, अली फज़ल, जैकी श्राफ और चंकी पांडे की एक-एक दमदार झलक को दिखाया गया है, जो शानदार है। इस बात में कोई दो राय नहीं कि टीज़र की इस झलक के बाद अब लोग फिल्म के ट्रेलर और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन देवा कट्टा ने किया है। यह फिल्म साल 2010 में आई कल्ट क्लासिक तेलुगू फिल्म ‘प्रस्थानम’ की हिंदी रीमेक है, जिसका निर्माण संजय दत्त की बीवी मान्यता दत्त कर रही हैं। संजय दत्त की यह फिल्म 20 सितम्बर को रिलीज़ होगी।

अधीरा के रूप में बने विलेन

फिल्म KGF चैप्टर 1 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता बटौरी थी

Image Credit: Movie – K.G.F: Chapter 1

संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर कन्नड फिल्म निर्माता ने KGF2 में संजय दत्त के अधीरा के लुक को भी उनके फैंस के लिए रिवील किया है। खास बात है कि इस किरदार को KGF chapter 1 में ही इंट्रोड्यूस तो कर दिया गया था, लेकिन उसकी पहचान छिपा कर रखी गई थी। प्रशांत नील लिखित और निर्देशित इस फिल्म की पहली कड़ी पिछले साल दिसम्बर में रिलीज़ हुई थी, जिसमें स्टार यश ने मुख्य भूमिका निभाई थी। उस फिल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचाया था। हालांकि अब फिल्म की दूसरी कड़ी में संजय दत्त के नाम की घोषणा हो जाने के बाद, लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

अपने जन्मदिन के मौके पर ‘प्रस्थानम’ के टीज़र लांच के लिए पहुंचे संजय दत्त ने इस मौके पर अपनी सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया। फिल्म ‘भूमि’ में आखिरी बार दिखे संजय दत्त अब ‘प्रस्थानम’ के ज़रिए अगले महीने बड़े परदे पर दिखेंगे। मीडिया और फैंस के साथ अपना जन्मदिन मनाने वाले संजय दत्त को आवाज़ डॉट कॉम की तरफ से जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।