मेगा बजट, स्टार कास्ट और हाई एक्शन सीक्वेंस को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा में चल रही फिल्म साहो को लेकर फैंस बेहद उत्सुक हैं। बाहूबली फेम प्रभास और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ बनाई जा रही इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच चर्चाओं का बाज़ार गर्म है। इसके ट्रेलर से लेकर गानों की धूम लोगों के बीच कुछ समय से दिखाई दे रही है, लेकिन अब इस फिल्म का एक ग्रूवी सॉन्ग प्रभास के साथ-साथ जैकलीन को भी लोगों के सामने लेकर आया है। इस गाने की खासियत है इसका टोटल बॉलीवुड अंदाज़, जिसमें जैकलीन की अदाओं के साथ-साथ है बादशाह का स्वैग। तो देर किस बात की, ज़रा देखिये प्रभास का ये नया अंदाज़।

क्यों ख़ास है ये सॉन्ग?

साहो फिल्म का ये गाना, जिसे ‘बैड बॉय’ के टाइटल के साथ पेश किया गया है, यह सोशल मीडिया पर तेज़ी से ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में रिलीज़ हुए इस गाने के अब तक चार मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ हो चुके हैं। इस गाने को एक ग्रूवी, लेकिन पार्टी सॉन्ग का लुक दिया गया है। इस गाने को अपनी आवाज़ से सजाया है निति मोहन और बादशाह ने। वहीं इस गाने को लिखा है खुद बादशाह ने। यही वजह है कि इस गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

इसके अलावा यदि इस गाने के वीडियो की बात करें, तो ये पहली बार होगा कि प्रभास और जैकलीन की जोड़ी बड़े परदे पर दिखाई देगी। इस गाने में प्रभास का बॉलीवुड अवतार आप साफ़ देख सकते हैं, वहीं जैकलीन का भी एक नया लुक लोगों का ध्यान खींच रहा है।

छाया है साहो का खुमार

यह फिल्म, हिंदी, तमिल और तेलुगू तीनों भाषा में बनाई जा रही है

प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर साहो सुजीत के निर्देशन में बन रही है और यह फिल्म, हिंदी, तमिल और तेलुगू तीनों भाषा में बनाई जा रही है। इस फिल्म के लिए खास तौर पर हॉलीवुड के मशहूर स्टंट डायरेक्टर केनी बेट्स को भारत बुलाया गया है। इतना ही नहीं खबर है कि इस फिल्म के लिए हिंदी सिनेमा का सबसे महंगा एक्शन सीन भी अबू धाबी में शूट किया गया है। इस एक्शन सीन के लिए फिल्म में 37 कार के साथ- साथ पांच रियल ट्रक को उड़ाया गया है। लगभग 45 मिनट के एक्शन सीक्वेंस की लागत 90 करोड़ बताई जा रही है।

बाहुबली से भी महंगी है फिल्म

इस फिल्म के लिए हिंदी सिनेमा का सबसे महंगा एक्शन सीन भी अबू धाबी में शूट किया गया है

दावा किया जा रहा है कि साहो अभी तक हिन्दी सिनेमा में बनाई गई महंगी फिल्मों में तीसरे नम्बर पर है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए है, जो फिल्म बाहुबली से भी ज्यादा है। जहां फिल्म बाहुबली में सीजी यानी कंप्यूटर ग्राफिक्स में फिल्म का अधिकतर बजट खर्च हुआ था, वहीं इस फिल्म का केवल 30% बजट ही कंप्यूटर ग्राफिक्स के लिए रखा गया है। फिल्म में 70% एक्शन सीन्स रियल ही फिल्माए गए हैं। इस फिल्म की शूटिंग, हैदराबाद, मुंबई अबू धाबी, दुबई और रोमानिया में की गई है। यह फिल्म बड़े परदे पर 30 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..