मेगा बजट, स्टार कास्ट और हाई एक्शन सीक्वेंस से भरपूर प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो एक बार फिर खबरों में बनी हुई है। इस बार फिल्म का नया गाना लोगों में खलबली मचा रहा है। साहो का नया गाना ‘साइको सैयां’ आज रिलीज़ किया गया है। इस गाने का वीडियो रिलीज़ के बाद से ही सोशल मीडिया पर हाथों-हाथ शेयर किया जा रहा है। आप भी देखिये इस गाना का ये ग्रूविंग वीडियो।

इस गाने में न सिर्फ श्रद्धा कपूर का ग्लैमरस अवतार दिखा है, बल्कि बाहुबली फेम प्रभास भी बॉलीवुड स्टाइल में दिखाई दे रहे हैं। इस गाने का म्युज़िक सुन कर ये साफ़ कहा जा सकता है कि अगले बॉलीवुड नंबर के तौर पर इसे देखा जा रहा है। इस गाने का म्युज़िक दिया है तनिष्क बागची ने और इसे अपनी आवाज़ से सजाया है सचेत टंडन और ध्वनि भानुशाली ने। इस गाने के लिरिक्स भी तनिष्क बागची ने ही लिखे हैं, जो इस बार आपको मुंबई की टपोरी भाषा की याद दिला सकते हैं।

प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर साहो सुजीत के निर्देशन में बन रही है और यह फिल्म, हिंदी, तमिल और तेलुगू तीनों भाषा में बनाई जा रही हैं। इस फिल्म के लिए खास तौर पर हॉलीवुड के मशहूर स्टंट डायरेक्टर केनी बेट्स को भारत बुलाया गया है। इतना ही नहीं खबर है कि इस फिल्म के लिए हिंदी सिनेमा का सबसे महंगा एक्शन सीन भी अबू धाबी में शूट किया गया है। इस एक्शन सीन के लिए फिल्म में 37 कार के साथ- साथ पांच रियल ट्रक को उड़ाया गया है। लगभग 45 मिनट के एक्शन सीक्वेंस की लागत 90 करोड़ बताई जा रही है। हालांकि फिल्म के हाई एक्शन का एक नमूना पिछले साल रिलीज़ हुए ट्रेलर में भी देखने को मिल गया था।

बाहुबली से भी महंगी है फिल्म

दावा किया जा रहा है कि साहो अभी तक हिन्दी सिनेमा में बनाई गई महंगी फिल्मों में तीसरे नम्बर पर है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए है, जो फिल्म बाहुबली से भी ज्यादा है। जहां फिल्म बाहुबली में सीजी यानी कंप्यूटर ग्राफिक्स में फिल्म का अधिकतर बजट खर्च हुआ था, वहीं इस फिल्म का केवल 30% बजट ही कंप्यूटर ग्राफिक्स के लिए रखा गया है। फिल्म में 70% एक्शन सीन्स रियल ही फिल्माए गए हैं। इस फिल्म की शूटिंग, हैदराबाद, मुंबई अबू धाबी, दुबई और रोमानिया में की गई है। यह फिल्म बड़े परदे पर 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..