ज़ुबिन नौटियाल का नया रोमांटिक सिंगल ‘हमनवा मेरे’ गीत , खूबसूरत बोलों के साथ-साथ खूबसूरत लोकेशन के लिए भी चर्चा में है। ‘टी सीरीज़’ द्वारा रिलीज़ किए गए इस सिंगल को दो दिन में लगभग दो लाख व्यूज़ मिल गए हैं।

मनोज मुंतशिर के लिखे इस गीत को कंपोज़ किया है रॉकी-शिव ने। आशीष पांडे निर्देशित इस वीडियो को वेनिस की खूबसूरत लोकेशन में शूट किया गया है। वेनिस के रोमांटिक लोकेशन में फिल्माए गए इस गीत में, ज़ुबिन के साथ दिखाई दे रही है भूमिका शर्मा। गीत में ज़ुबीन को एक ऐसे प्रेमी के तौर पर दिखाया गया है, जिसे ठुकरा दिया गया है। इस गीत को गाने वाले जुबीन का कहना है, “हमनवा ये गीत ऐसे प्यार के बारे में है, जो अनवांटेड है, जिस की किसी को ज़रूरत नहीं, हर किसी की ज़िंदगी में इस तरह का एक पड़ाव एक बार ज़रूर आता है। यह गीत देखकर दर्शक भावुक ज़रूर होंगे।”

केवल दो दिन के अंदर ही इस गीत को वेनिस में शूट किया गया। इस गीत क निर्देशक आशिश पांडा बताते है, “छह लोगों का एक छोटा सा क्रू दो दिन के लिए वेनिस में इस गीत को शूट करने के लिए गया था। हमारे पास दिन कम थे,इसलिए हमने इंडिया में ही इस गीत की काफी रिहर्सल कर ली थी।”

इससे पहले ज़ुबिन का पहला सिंगल ‘हाय दिल’ साल 2017 में रिलीज़ हुआ था। सिंगल से एक साल का ब्रेक लेने वाले ज़ुबिन बताते है कि वह फिल्मों में अपने सिंगिंग करियर पर ध्यान देने की वजह से सिंगल नहीं निकाल पाए। हांलाकि उनका कहना है कि अब वह सिंगल पर काम करने के लिए तैयार है। देहरादून में पले बढ़े ज़ुबिन ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन गीत दिए है। पिछले साल आई फिल्में ‘टयूबलाईट’, ‘राब्ता’ और ‘बादशाहो’ के साथ साथ , इस साल ‘हेट स्टोरी- 4’ और ‘बागी- 2’ में भी कुछ गीत उन्होंने गाए है।

उनका ये नया सिंगल लगभग एक साल के बाद आया है। देखना होगा कि ये सिंगल लोगों को कितना पसंद आता है।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।