देओल परिवार की तिकड़ी फिर से बॉक्स ऑफ़िस पर यमला, पगला , दीवाना बन कर तैयार हैं। खास बात है कि इस टीज़र को सलमान खान ने अपनी आवाज़ मे पेश किया है। इस फिल्म के टीज़र को ‘रेस 3’ के साथ अटैच किया गया है। इस टीज़र की खास बात है सलमान खान, जहां इनके फैंस इस फिल्म में उनकी आवाज़ सुन रहे हैं, वहीं सलमान फिल्म में गेस्ट अपीरियंस करते हुऐ भी नज़र आएंगे। इस टीज़र को खुद सन्नी देओल ने अपने सोशल हैंडल पर रिलीज़ किया।

15 अगस्त को रिलीज़ हो रही इस फिल्म का नाम है, ‘यमला,पगला,दीवाना फिर से’

फिल्म में इमोशन है, ड्रामा है, ट्रेजेडी है और है बहुत सारा एंटरटेनमेंट…..धर्मेन्द्र स्टाइल में सलमान की आवाज़ से शुरू होते इस ट्रेलर में यह बात साफ हो जाती है कि इस फिल्म में आपको पूरा बॉलीवुड मसाला देखने को मिलेगा। सबसे पहले ट्रेलर में धर्मेन्द्र के किरदार को इंट्रोड्यूस कराया गया है, जो बड़ी उम्र के एक रंगीन आदमी का किरदार निभा रहे हैं। संजय के ढाई किलो के हाथ वाली इमेज को इस फिल्म में भी बरकरार रखे जाने की कोशिश की है। वह ट्रेलर में ही एक हाथ से दो ट्रैक्टर खींचते नज़र आएंगे। बॉबी देओल का किरदार कुछ ऐसा है जिसके पास ना प्यार है, ना पैसा और ना कोई काम। फिल्म में जहां धर्मेंद्र यमला है, सन्नी पगला और बॉबी दीवाना। फिल्म में तीनों देओल धर्मेनद्र स्टाइल में डांस करते नज़र आएंगें। देओल परिवार की इस तिकड़ी के बावजूद, जो इस ट्रेलर का खास आकर्षण है, वह है सलमान खान। ट्रेलर में उनकी एक छोटी सी झलक है, लेकिन उम्मीद की जा रही हैं कि फिल्म में सलमान खान का छोटा ही सही लेकिन अहम किरदार है।

फिल्म रिलीज़ के पहले ही क्यों है चर्चा में

yamla-pagla-deewana-phir-se
फिल्म के लिए सलमान ना सिर्फ गीत गा रहे हैं, बल्कि डांस भी करने वाले हैं

यह फिल्म अभी से ही काफी चर्चा में है। इस फिल्म का एक गीत सलमान खान अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ गाने वाले हैं। इस गीत को बॉबी देओल और कीर्ति खरबंदा पर फिल्माया जाएगा। यह एक रोमांटिक गीत होगा। जहां सलमान का ओवरडोज़ इस फिल्म के टीज़र में देखने को मिलेगा। वहीं बॉबी देओल एक सीन में अपने पिता की मशहूर फिल्म शोले के सीन को रीक्रेएट करते नज़र आएंगे, जिसकी एक झलक इस टीज़र में भी देखने को मिलेगी। शोले मे धर्मेंन्द्र ने टंकी पर चढ़ कर बसंती के साथ प्यार का इज़हार किया था, वहीं बॉबी बालकनी में इस सीन को रीक्रेएट करते नज़र आएंगे।

यमला, पगला, दीवाना फिर से इस सीरिज़ की तीसरी फिल्म होगी, इससे पहले दो और फिल्में बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ हो चुकी है। जहां पहली फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही थी, वहीं दूसरी फिल्म को अच्छा रिस्पोंस नहीं मिला था। ग़ौरतलब है कि यमला, पागला, दीवाना की पहली सीरिज़ साल 2011 में रिलीज़ हुई थी, इसी फिल्म की दूसरी सीरिज़ साल 2013 में और अ्ब 15 अगस्त को यह फिर से आ रहे हैं। लेकिन इस दिन वह अकेले नहीं, फिल्म की टक्कर जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ के साथ साथ, अक्षयकुमार की ‘गोल्ड’ से होगी।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।