सलमान खान की फैन फॉलोइंग से कोई भी अनजान नहीं है। रेस 3 का कलेक्शन इस बात का गवाह है कि सलमान सिर्फ अपने दम पर फिल्में हिट कर सकते हैं। बड़े पर्दे पर वे अपने दम पर करोड़ों कमा सकते हैं। खराब रिव्यु के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही रेस 3 इसका जीता जागता उदाहरण है। इस फिल्म के खराब रिव्यु के बावजूद इसे फैंस सिर्फ इसलिए देखने जा रहे हैं क्योंकि उनके भाईजान सलमान खान इस फिल्म में हैं। अब आप ही सोचिए जब एक व्यक्ति अपने दम पर किसी फिल्म को इतने बड़े मुकाम पर पहुंचा सकता है, तो उस एक्टर के पास कितनी ताकत होगी।

लेकिन रेस 3 की सफलता के बाद सलमान को एक झटका गूगल ने दिया है। हाल ही में गूगल के वर्स्ट बॉलीवुड एक्टर यानी कि सबसे खराब एक्टर के सर्च में सलमान खान का नाम सबसे ऊपर आ रहा है। यह बात सचमुच चौंका देने वाली है। क्योंकि सलमान इंडस्ट्री के जाने माने चेहरों में से एक है और वह अपने दम पर इस मुकाम तक पहुंचे हैं। हालांकि यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने अपने करियर में बुरा समय भी देखा है।
जब सलमान ने दी थीं तीन फ्लॉप फ़िल्में
सलमान इंडस्ट्री के जाने माने चेहरों में से एक है 
करियर की शुरुआत में वैसे तो सलमान हिट रहे, लेकिन साल 2006 से 2008 के बीच उनकी तीन फिल्में लगातार फ्लॉप हुई।जिसमें साल 2006 में आई फिल्म ‘शादी करके फंस गया यार’, 2007 में आई फिल्म ‘मैरीगोल्ड’, और 2008 में आई फिल्म ‘गॉड तुसी ग्रेट हो’ का नाम शामिल है। लेकिन इसके बाद फिल्म ‘वॉन्टेड’ ने बॉक्स ऑफिस पर सलमान के नाम का परचम लहरा दिया था। यह फिल्म 2009 में आई थी। इसके बाद तो जैसे सलमान ने पीछे मुड़ना ही नहीं देखा। एक के बाद एक 100 करोड़ी फिल्में देकर उन्होंने बॉलीवुड में अपना नाम पक्का कर लिया।
सलमान ने कभी ये भी कहा था!
खास बात है कि अपने बुरे दौर के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा था कि ‘गिरकर उठना ही बड़ी बात है। कोई गिरता नहीं।बस वह चीज़ करना बंद कर दो, जो आप कर रहे थे। शायद वह लोगों को पसंद नहीं आ रही और उन चीजों को करो जो नहीं कर रहे थे।’
राजू हिरानी ने सलमान को लेकर जज़्बातों को किया बयान 
salman-khan-swag
एक फ्लॉप फिल्म से कोई भी एक्टर वर्स्ट नहीं हो जाता
वहीं सलमान के वर्स्ट एक्टर लिस्ट में नाम आने पर बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता राजू हिरानी का कहना है कि ‘सलमान ने बेहतरीन फिल्में दी हैं । जिस में ‘हम आपके हैं कौन’ भी शामिल है। मैं आज भी ‘बजरंगी भाईजान’ देखता हूं और वह मुझे पसंद आती है। अगर वे वर्स्ट एक्टर होते, तो उनकी फिल्में नहीं चलती। लोगों की जिंदगी में उतार चढ़ाव तो आते रहते हैं। कुछ फिल्में अच्छी लगती हैं तो कुछ अच्छी नहीं लगती। पर एक फ्लॉप फिल्म से कोई भी एक्टर वर्स्ट नहीं हो जाता। यह गलत बात है।’
बता दें कि सलमान का नाम गूगल की बेस्ट एक्टर की लिस्ट में भी दिखाया जा रहा है, इसीलिए यह गलती गूगल की हो सकती है। जैसा कि सभी जानते हैं, सलमान हमेशा से ही अपनी बातों को लेकर अडिग रहे हैं। ऐसे में उनकी फिल्मों को लेकर नकारात्मकता बढ़ाना उनके फैंस को अच्छा नहीं लग रहा। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि सलमान इस खबर पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।
मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..