हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम ऐसा पाया गया है कि रियालिटी शो के अलावा किसी टेलैंट को कभी कोई बड़ा मौका दिया गया हो, लेकिन हाल ही में रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एण्ड हीर’ के लिए गीत गाकर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है। दरअसल, अगस्त महीने की शुरुआत में ही पश्चिम बंगाल रेल्वे स्टेशन पर रानू का गीत गाता हुआ वीडियो वायरल हुआ था। लता दीदी के गीता “तू प्यार का नगमा है’ को रानू ने इतनी खूबसूरती के साथ गाया था कि उस गीत ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया था। अब इसी रानू को हिमेश ने अपनी फिल्म में मौका दिया है।

इस गीत के बाद हिमेश रेशमिया ने उनके हुनर को पहचानते हुए उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया। खास बात है कि हिमेश की आने वाली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एण्ड हीर’ में वह हिमेश के साथ ही सुर से सुर मिलाती नज़र आएंगी। ‘तेरी मेरी कहानी’ बोल से सजे इस गीत का लगभग एक मिनट का वीडियो खुद हिमेश ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस गीत में रानू के साथ-साथ हिमेश की आवाज़ भी सुनने को मिलेगी। इस गीत के साझा करने के बाद इसे काफी प्रशंसा मिल रही हैं।

रानू के इस वीडियो के साथ-साथ एक और वीडियो जो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है, वो है विक्की कौशल और नोरा फतेही का म्यूज़िक वीडियो ‘पछताओगे’। दो दिन पहले ही रिलीज़ हुआ यह वीडियो अभी तक कई मिलियन व्यूज़ हासिल कर चुका है और यूट्यूब पर ट्रैंड हो रहा है।

‘ओ, मुझे छोड़कर जो तुम जाओगे
जो तुम जाओगे, जो तुम जाओगे
ओ, मुझे छोड़कर जो तुम जाओगे
बड़ा पछताओगे, बड़ा पछताओगे
बड़ा पछताओगे, बड़ा पछताओगे’ जैसे बोलो से सजे इस गीत को गाया है अरिजीत सिंह ने।

हिन्दी और पंजाबी बोलो से सजा यह गीत विक्की कौशल का पहला म्यूज़िक वीडियो है। यह एक दर्द भरा गीत है, जिसमें विक्की और नोरा फतेही के साथ-साथ प्रभ उप्पल भी देखने को मिलेंगे। अरविंद खैरा निर्देशित यह वीडियो एक दुख और दर्द भरा गीत है। गीत के बोल के अलावा इस गीत में लोगों को विक्की और नोरा फतेही की केमेस्ट्री भी पसंद आ रही हैं। आप भी देखे इस गीत की झलक।

ज़ाहिर है कि संगीत प्रेमियों के लिए यह वीकेंड एकदम म्यूज़िकल रहा, जहां दो खूबसूरत वीडियो और गीत लोगों को देखने और सुनने को मिले।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।