प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन के एक हिस्से पर बनकर तैयार हुई फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ लोकसभा चुनाव के दौरान 12 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में विवेक ओबरॉय, पीएम मोदी की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। जहां फिल्म का पहला लुक जनवरी में रिलीज़ किया गया, वहीं आज भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के हाथों फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज़ किया जाने वाला था, लेकिन गोवा के मुख्यमंत्री के निधन के चलते इसे टाल दिया गया। हालांकि फिल्म की एक और लुक को आज फैन्स के साथ शेयर किया गया है, जिसमे विवेक ओबेरॉय 9 अलग अलग लुक में नज़र आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जारी की गई इन तस्वीरों को लोगों की मिश्र प्रतिक्रिया मिल रही है। विवेक के इस नौ लुक्स पर फिल्म के प्रोडयूसर संदीप सिंह ने बताया, “मुझे कोई ऐसा एक्टर चाहिए था, जो अपना पूरा 1 साल इस फिल्म को दे सके। विवेक ने ‘कंपनी’ जैसी फिल्मों से शुरुआत की और उसी साल ‘साथिया’ जैसी हिट फिल्म दी थी। उनसे ज्यादा प्रतिभाशाली एक्टर इस फिल्म के लिए भला और कौन हो सकता था। यह फिल्म 1957 से 2019 तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जर्नी को दिखाती हैं।”

जब विवेक ने फिल्म के लिए गए थे 15 लुक टेस्ट

विवेक से पहले अक्षय कुमार के इस फिल्म में काम करने की चर्चा थी

Image Credit: PR

खास बात है कि इस फिल्म के लिए विवेक ओबरॉय के 15 लुक टेस्ट दिए गए थे, लेकिन उसमें से फिलहाल इन 9 लुक्स को शेयर किया गया है। खास बात है कि विवेक को अपने इन लुक में आने के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल करना पड़ा। जिसके लिए उन्हें रोज़ 7 से 8 घंटे का मेकअप में समय लगता था। जिसके लिए उन्हें रोज सुबह 8 बजे सेट पर पहुंचने के लिए आधी रात 2:30 बजे उठकर मेकअप की तैयारी करनी होती थी। दरअसल, इस फिल्म में उनके प्रधानमंत्री मोदी की प्राइम मिनिस्टर बनने तक सफर शुरू होने से प्राइम मिनिस्टर बनने तक के सफर की कहानी को बयान किया गया है और विवेक के यह लुक इसी जर्नी को दर्शाते हैं।

जब जारी हुआ था पहला लुक

फिल्म का पहला लुक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की उपस्थिति में जारी किया गया।

Image Credit: PM Narendra Modi – Movie

इसी साल जनवरी की शुरुआत में फिल्म नरेंद्र मोदी का पहला लुक जारी किया गया इस लुक को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और विवेक ओबेरॉय ने मिलकर जारी किया था। मैरी कॉम जैसी फिल्म का निर्देशन करने वाले उमंग कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को 23 भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में कई किरदार है जो कई राजनीतिक नेताओं का किरदार निभाते नज़र आएंगे। जहां मनोज जोशी फिल्म में अमित शाह का किरदार निभा रहे हैं, वहीं फिल्म में बमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, ज़रीना वहाब, बरखा सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव और राजेंद्र गुप्ता जैसे कई कलाकार भी अहमभूमिका में हैं।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।