संगीत के बिना सब कुछ अधूरा है, फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज़ का चलन बढ़ रहा है। वेब सीरीज़ को प्रमोट करने के लिए भी म्यूज़िक का सहारा लिया जाता है। 30 मई से शुरू होने वाली विक्रम भट्ट की नई वेब सीरीज़ माया का हाल ही में एक नया गाना लॉन्च किया गया। ये इस सीरीज़ का दुसरा गीत है। पहला गीत सीरीज़ के ट्रेलर के साथ ही लांच कर दिया गया था। हालांकि यह गीत अपने म्यूज़िक से ज़्यादा अपने विषय को लेकर चर्चा में है। दरअसल यह वेब सीरीज़ लेस्बियन लड़कियों की कहानी है। सिम्मी और रूही नाम की दो लेस्बियन लड़कियों का किरदार निभाया है लीना जुमानी और प्रियल गौर ने। हाल ही में लॉन्च किए गए इस गीत में दोनों कई किसिंग सीन करती देखी जा सकती हैं ।

शिल्पा सुरोच की आवाज़ गीत ‘जी चाहता है’ पर एकदम फिट बैठती है। गीत के बोल इस गीत में दिखाई जा रही दोनों लेस्बियन लड़कियों की उधेड़बुन को बखूबी बयां करते है। एकता कपूर के सीरियल कुमकुम भाग्य में तनु का किरदार निभाने वाली लीना के बोल्ड किरदार को देखकर लोग काफी आश्चर्यचकित रह गए हैं। इस वेब सीरीज़ की निर्देशिका हैं विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट।

ये गाना दो मिनट का है और इस गीत को देखकर सीरीज़ की कहानी को आसानी से समझा जा सकता है। सिम्मी अपने लेस्बियन होने की सच्चाई को दुनिया से छिपाकर एक शख्स के साथ रिश्ता तो कायम कर लेती है, लेकिन जब सिम्मी की मुलाकात रुही से होती है, तो दोनों दुनिया की फिक्र किए बिना अपनी इच्छाओं को पूरा करती है। लीना और प्रियाल का गीत में दिखाया गया लिपलॉक काफी सुर्खियां बटोर चुका है।

ये माया सीरीज़ की दूसरी कड़ी है। इससे पहले पिछले साल पहली कड़ी में शम्मा सिकंदर, विपुल गुप्ता और वीर आर्यन जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वह सीरीज़ भी अपने कई बोल्ड सीन्स को लेकर चर्चा में थी। उस सीरीज़ को काफी अच्छा रिस्पोंस मिला था।

इस वेब सीरीज़ को जिओ सिनेमा के साथ साथ-साथ विक्रम भट्ट की ऑफिशियल ऐप वीबी पर भी देखा जा सकेगा।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।