अभिनेता से नेता बने नंदामूरी तारक रामाराव यानी एनटी रामाराव की जिंदगी पर बन रही बायोपीक का ट्रेलर आज लांच हुआ। इस फिल्म में उनकी पत्नी विद्या बालन उनकी पहली बीवी का किरदरा निभा रही हैं। यह विद्या की पहली तेलुगू फिल्म होगी। फ़िल्म का ट्रेलर उनकी चारों बेटियों ने मिल कर लांच किया। लगभग 3 मिनट का यह ट्रेलर काफी शानदार है। फिल्म में एनटीआर के बेटे नंदामूरी बालाकृष्णा ने अपने पिता की भूमिका निभाई है, वहीं विद्या बालन ने उनकी पहली पत्नी बासावाताराकम का किरदार किया है। फिल्म में उनके अलावा राणा दग्गुबाती और रकुल प्रीत की भी झलक है। जहां राणा एनटीआर के दामाद और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू का किरदार निभा रहे हैं, वहीं रकुल श्रीदेवी के किरदार में है। दरअसल एंटीआर की कई फिल्मों में श्रीदेवी के होने की वजह से रकुल का यह किरदार काफी अहम माना जा रहा है।

खास बात है कि इस फिल्म को बाहूबली की ही तर्ज पर दो भागों में रिलीज़ किया जाएगा। जहां इनकी फिल्मी जर्नी की कहानी को 9 जनवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म कथानायकुडू में दिखाया जाएगा, वहीं उनके राजनीतिक सफर को दूसरे भाग में दिखाया जाएगा। जिसका नाम महानायकुडू है और वह 24 जनवरी को रिलीज़ होगी। दो भागों में बनाई गई इस फिल्म का निर्देशन कृष ने किया है। खास बात है कि कृष निर्देशित हिन्दी फिल्म मणिकर्णिका भी 25 जनवरी को ही रिलीज़ होगी। जिसमे कंगना रनौत ने उनके सह निर्देशन तो किया ही हैं, वह फ़िल्म में मुख्य भूमिका भी निभा रही हैं।

खास बात है कि इस बायोपिक का काफी समय से इंतजार किया जा रहा था। फिल्म की कहानी नंदमूरि तारका रामा राव की पूरी जिंदगी पर आधारित है। वह कैसे अभिनेता और फिर नेता बने, इसी सफर को दिखाया जाएगा। वह उ7 साल तक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रहे।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।