जब भी ‘भूत’ की बात आती है , तो राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘भूत’ की यादें ही लोगों के ज़हन में ताज़ा हो जाती है। लेकिन अब हिन्दी सिनेमा को एक नया भूत मिलने वाला है। दरअसल, रोमांटिक, ड्रामा और लार्जर देन लाइफ फिल्में बनाने वाले करण जौहर अब फिल्म ‘भूत’ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल देखने को मिलेंगे। हालांकि इस फिल्म में उनको डराने की ज़िम्मेदारी दी गई है या डरने की यह तो पता नहीं, लेकिन इस फिल्म का पहला लुक आज सोशल मीडिया पर रिलीज़ कर दिया गया है। खास बात है कि इस फिल्म के टाइटल को रामगोपाल वर्मा से लेने में करण को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं हुई। फिल्म का टाइटल करण को तुरंत ही देने के लिए तैयार हो जाने वाले राम गोपाल वर्मा का शुक्रिया अदा करते हुए करण का कहना है, “मुझे मालूम  है कि रामगोपाल वर्मा से उनकी फ्रेंचाइजी फिल्म भूत का टाइटल मांगना थोड़ा अजीब तो था, लेकिन हैरानी की बात है कि हमारे अनुरोध पर राम गोपाल ने बिना किसी झिझक के यह हमें दे दिया। हम सभी उनके आभारी रहेंगे और मैं राम गोपाल को सिर्फ इस बार का आश्वासन देना चाहता हूं कि आप हम पर भरोसा रखिए, आपको इस बात का कभी एहसास नहीं होगा कि आपने हमें यह टाइटल देकर गलती कर दी है।”

जब करण और विक्की मिल कर लोगों को डराएंगे

धर्मा ने हॉरर जॉनर में आने की घोषणा पहले ही कर दी थी

‘भूत – पार्ट वन- द हांटेड शिप’ का हिस्सा बन कर आ रहे विक्की कौशल के इस फिल्म के पहले पोस्टर ने लोगों को जिज्ञासा बढ़ा दी है। करण जौहर की कम्पनी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन कर आ रही इस फिल्म का निर्देशन भानू प्रताप सिंह कर रहे हैं। फिल्म के टाइटल से साफ है कि इस फिल्म के कई पार्ट बन कर आ रहे हैं, जिसके पहले पार्ट को इस साल ही रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म में विक्की के साथ भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म के रिलीज़ हुए पहले पोस्टर से साफ है कि विक्की का किरदार एक जहाज़ में फंस गया है, जहां उसे डराने वाले कोई ताकत मौजूद है। वह जहाज़ की खिड़की से उन्हें इस तस्वीर में चीखता हुआ देखा जा सकता है और वहीं उनके चेहरे को किसी के साथ ने नोंचा जा रहा है। इस फिल्म की कहानी एक हांटेड शिप की कहानी है। इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही गुजरात में पूरी की गई है। इस फिल्म की घोषणा खुद विक्की ने अपने सोशल मीडिया पर करते हुए लिखा “ सच्चाई से ज्यादा और कोई चीज़ नहीं जो आपको परेशान कर सके।”

 

विक्की कौशल लगातार अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत रहे हैं। इस फिल्म के बाद, वह करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ के साथ-साथ ऊधम सिंह की बायोपीक में भी नज़र आएंगे। उनकी यह फिल्म इस साल 15 नवम्बर को रिलीज़ होगी।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।