वीरे दी वेडिंग के अभी तक रिलीज़ हुए सभी गीत मौज मस्ती पर है। इस फिल्म का नया गीत रिलीज़ किया गया है। ‘आ जाओ ना’ यह एक इमोशनल गीत है जो आपके दिल को छू जाएगा। इस गीत में आपको फिल्म की चारों सहेलियां इमोशनल होती हुई दिखेंगी।

अरिजीत सिंह और शाश्वत सचदेव की आवाज़ से सजे इस गीत को लिखा है राजशेखर ने। यह गीत आपके दिल को छू जाएगा। इस गीत की शुरुआत होती है कालिंदी(करीना कपूर) के किरदार से, लेकिन फिर इस गीत में उनकी सहेलियां भी शामिल हो जाती है। शशांक घोष निर्देशित इस फिल्म के इस गीत को देखकर लगता है कि यह गीत शायद फिल्म में उस मोड़ पर आता है, जब कालिंदी अपनी शादी तोड़ देती है। उनकी दोस्त इस मुश्किल समय में कैसे उनके साथ खड़ी रहती हैं, यही इस गीत की खूबसूरती है। अभी तक फिल्म के ट्रेलर और रिलीज़ हुए गीतों में इन लड़कियों की मौज मस्ती को ही दिखाया गया था। पहली बार इस गीत से इन लड़कियों की इमोशनल पहलुओं को दिखाया गया है। लड़कियों पर फ़िल्माए गए इस गीत को मेल की आवाज़ दी गई है। यह गीत कालिंदी के दिल की कहानी बयान कर रहा है या फिल्म में उनके पार्टनर का किरदार निभा रहे ऋषभ ( सुमित व्यास) के दिल की, ये तो फिल्म देख कर ही पता चलेगा।

veerey-di-wedding
फिल्म 1 जून को रिलीज़ होगी।

फिल्म के इस गीत से पहले तीन और गीत लांच हो चुके है। उन गीतों को लोगों ने बेहद सराहा। ये फिल्म का चौथा गीत है। इस गीत की सबसे बड़ी ख़ासियत है कि यह बाकी गीतों से एकदम अलग और फिल्म की कहानी के बारे में कुछ नया बता रहा है। एकता कपूर और रिया कपूर निर्मित यह फिल्म 1 जून को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में सोनम, करीना, स्वरा और शिखा तलसानिया जैसी अभिनेत्रियां हैं।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।