देश के लिए अपनी जान न्योछावर करने वाले कई अनसंग हीरोज़ की कहानी से प्रेरित हो कर बनी राजकुमार गुप्ता की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का नया गीत ‘वंदे मातरम’ रिलीज़ किया गया है। इस गीत में फिल्म के मुख्य किरदार अर्जुन कपूर और उनकी पूरी टीम को दिखाया गया है। इस गीत की ख़ासियत यह है कि यह गीत इस फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाता है। इस गीत में टीम का अपने मिशन और देश के लिए डेडीकेशन देखने को मिलता है आप भी देखें इस गीत की झलक…

गीत के शुरुआत में ही अर्जुन का डायलॉग ‘जहां हम जा रहे हैं वहां हमारी जान भी जा सकती है’ इस बात को साफ कर देता है कि यह ऐसे हीरोज की कहानी है, जो देश की रक्षा के लिए अपनी जान देने से कतराते नहीं। इस फिल्म का यही ज़ज़्बा इस गीत से साफ छलकता है। गीत के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और अमित त्रिवेदी ने इसे कंपोज किया है। इस गीत को गाया है पापोन और अल्तमश फरीदी ने। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि यह गीत आप में देश भक्ति की भावना को जगा देगा। दरअसल यह गीत उन जवानों को सलाम करता है जिन्होंने इस देश के लिए अपनी जान दी है। कुछ समय पहले इस फिल्म का एक और गीत ‘अकेला’ रिलीज़ किया गया था और वह गीत भी काफी खूबसूरत गीत था।

राजकुमार गुप्ता निर्देशित इस फिल्म में अर्जुन कपूर प्रभात सिंह नाम के खुफ़िया अफसर की भूमिका निभा रहे हैं, जो आतंकवाद के खिलाफ खड़ा होता है और आतंकवाद के खिलाफ लड़ने के लिए अपनी एक टीम बनाता है। वह इस बात का निश्चय करता है कि वह बिना किसी हथियार का इस्तेमाल किए भारत के ओसामा बिन लादेन को पकड़ कर लाएगा। ज्यादातर दिल्ली और नेपाल में शूट की गई है यह फिल्म 24 मई को रिलीज़ होगी। इस फिल्म के बाद अर्जुन कपूर ‘पानीपत’ और ‘संदीप और पिंकी फरार’ में दिखाई देंगे।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।