हिन्दी फिल्मों में ओरिजिनल से ज़्यादा पुराने गानों की धूम है। आज ही के दिन दो फिल्मों के गीत लांच किए गए और खास बात है कि यह दोनों ही गीत पुरानी फिल्मों के गीतों का रीमेक है। इंद्र कुमार की कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल का गीत ‘पैसा ये पैसा” आज लांच किया गया। खास बात है कि इस गीत में सभी कलाकार नीले कपड़े पहने दिख रहे है। हालांकि इस गीत की एक बहुत ही छोटी सी झलक फिल्म के ट्रेलर में भी थी। आप भी देखे इस गीत की झलक। यह गीत देव नेगी, शुब्रो गांगुली और अर्पिता चक्रोबर्ती ने गाया है।

आज का दिन रीमेक के नाम

Luka-chupi-new-song-500x360
दोनों की फिल्मों के गीत पुरानी फिल्म से लिए गए है।

खास बात है कि कार्तिक आर्यन और कीर्ति सनोन की फिल्म लुका छुप्पी का भी एक गीत आज सोशल मीडिया पर सांझा किया गया। यह गीत भी पुराने गीत ‘पोस्टर लगवा दो बाज़ार में’ का रीमेक है। इस गीत में कार्तिक और कीर्ती की बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिल रही हैं। साथ ही इस गीत में फिल्म के अन्य कलाकार पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना की भी झलक है। जहां पुराने गीत को श्वेता शेट्टी और ललित सेन ने गाया था, वहीं नए गीत को मिका सिंह और सुनंदा शर्मा ने गाया है। इस नए गीत का संगीत व्हाइट नॉयस स्टूडियों का है। 2 मिनट 13 सेकेंड के इस गीत की आप भी देखे एक झलक

जहां टोटल धमाल का गीत ‘पैसा यह पैसा’ 38 साल पहले सुभाष घई निर्देशित फिल्म कर्ज से लिया गया है, वहीं लुका छुप्पी का यह गीत साल 1997 में रिलीज़ हुई फिल्म अफलातून से है। उस फिल्म में इस गीत को अक्षय कुमार और उर्मिला मातोंडकर पर फिल्माया गया था। खास बात है कि इस गीत की रिलीज़ के पहले कल लुका छुप्पी की स्टार कास्ट कार्तिक और कीर्ति ने अक्षय कुमार के साथ एक वीडियो शूट कर गीत के लांच की घोषणा की थी।

लक्ष्मण उटेकर निर्देशित लुका छुप्पी जहां 1 मार्च को रिलीज़ होगी, वहीं इंंद्र कुमार की टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज़ होगी। हालांकि यह एक इतेफाक ही है कि आज दोनों ही फिल्मों के रिलीज़ हुए गीत पुरानी फिल्म के रीमेक है।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।