टोटल धमाल ये फिल्म साल 2007 में रिलीज़ हुई फिल्म धमाल और साल 2011 में रिलीज़ हुई फिल्म डबल धमाल का सीक्वल है। धमाल की इस तीसरी इंस्टालमेंट में इस बार नए सितारे देखने को मिलेंगे। अजय देवगन, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और अरशद वारसी के अलावा अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित को भी साइन किया गया है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इस फिल्म के दो से तीन पोस्टर फैन्स के साथ साझा किये जा चुके हैं। जिसमें इन सभी सितारों के साथ साथ जानवरों के चेहरे को भी पोस्टर में शामिल किया गया। फिल्म के ट्रेलर से यह बात तो ज़ाहिर है कि यह फिल्म भी अपनी पहली दो फिल्म की तरह कॉमेडी से भरपूर होगी। आप भी देखिए इस फिल्म का ट्रेलर….

50 करोड़ पाने के लिए शुरू हुआ धमाल इस फ़िल्म में टोटल धमाल बन जाता हैं। फ़िल्म में कई जानवर भी हैं। गेंडा, साँप के साथ साथ इस फ़िल्म मे हॉलीवुड सेन्सेशन क्रिस्टल भी हो, जो कि एक मंकी है। कुछ दिनों पहले अजय की क्रिस्टर को अपने कंधे पर बिठाए हुए एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। क्रिस्टल इससे पहले हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म हैंगओवर 2, जॉर्ज ऑफ द जंगल , नाइट एट द म्यूज़ियम में नज़र आ चुकी हैं। इस फिल्म से अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी 17 साल बाद साथ आ रही है, इससे पहले वह साल 2002 में फिल्म पुकार में साथ-साथ आए थे।

फिल्म के लिए पुराने गीत को किया गया रिक्रिएट

total dhamaal
हेलन के भी एक गीत को किया गया है रिक्रिएट

Image Credits: Total Dhamaal

इस फ़िल्म के लिए पूरी स्टारकास्ट के साथ साल 1980 में आई फिल्म कर्ज के गीत ;पैसा ये पैसा’ गीत को भी रिक्रएट किया गया है। इस गीत की एक झलक खुद अजय देवगन ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें सभी सितारें नीले कपड़ों में नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं, फिल्म के लिए सोनाक्षी ने भी हेलन के 1971 की फिल्म इंकार के मुंगडा गीत को रिक्रिएट किया गया है।

खास बात है कि यह फिल्म पहले साल 2018 में दिसम्बर में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों की वजह से अब इस फिल्म को अगले महीने 22 तारीख को 3डी में रिलीज़ की जाएगी।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।