22 फरवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म टोटल धमाल का एक और गीत लांच हुआ है। इस गीत के बोल है मुंगड़ा…मुंगड़ा। इस गीत पर सोनाक्षी सिन्हा थिरकती हुई नज़र आ रही हैं। खास बात है कि इस गीत के लिए सोनाक्षी ने गेस्ट अपीरीयंस किया है। गीत में सोनाक्षी के साथ अजय देवगन भी थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं। खास बात है कि कल से ही सोशल मीडिया पर यह गीत ट्रेंड कर रहा है और फिल्म से जुड़े सितारे इस गीत की तस्वीरें साझा कर रहे हैं। इस गीत को आज अक्षय कुमार ने लांच किया। यह गीत साल 1977 की फिल्म इंकार का रीमेक है। हालांकि जहां उस गीत में देसी टच था, वहीं यह एकदम वेस्टर्न स्टाइल में फिल्माया हुआ गीत है। इस नए गीत को कुली गुलाटी ने डायरेक्ट किया है और कोरियोग्राफ़ी आदिल शेख की है। आप भी देखे इस गीत की झलक।

उषा मंगेशकर के गाये इस ओरीजिनल गीत को आज के दौर के अनुसार फिर से रिक्रिएट किया गया है। इंकार फिल्म में राजेश रोशन के संगीत से सजा यह गीत उस दौरान इतना मशहूर हुआ था कि हर पार्टी की शान हुआ करता था। इस नए गीत में भले ही पुराने बोल रखे गए हो, लेकिन कुंवर जुनैजा ने इसमें कई नए बोलों को भी शामिल किया है। लेकिन इस गीत में आवाज़ ज्योतिका टांगरी, शान और शुब्रो गांगुली की है। इस नए गीत संगीत गौरोव रोशीन का है और गीत के बीच में रैप गौरोव दासगुप्ता का है। आप भी देखे 1978 की फिल्म इंकार में फ़िल्माए गए इस गीत की झलक।

टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज़ होगी। माधुरी और अनिल की जोड़ी इस फिल्म से 15 साल बाद सुनहरे परदे पर देखने को मिलेगी। फिल्म में अजय देवगन सहित, रितेश देशमुख , जावेद जाफरी, अनिल कपूर जैसे कई सितारे हैं। यह फिल्म धमाल सीरिज़ की तीसरी फिल्म होगी। सोनाक्षी सिन्हा के मुंगड़ा गीत से पहले इस फिल्म का गीत पैसा ये पैसा भी लांच किया गया। हालांकि वह गीत भी भी साल 1980 में रिलीज़ हुई फिल्म कर्ज का रीमेक था

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।