इस गर्मी की छुट्टियों में आ रहे है तीन नए स्टूडेंट्स। ये स्टूडेंट्स है करण जौहर की फ़िल्म ‘स्टूडेन्ट्स ऑफ द ईयर 2’ के, जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया। इस फ़िल्म से इंडस्ट्री में तारा सुतारिया ओर अनन्या पांडे जैसे दो नए सितारों की एंट्री हो रही हैं। आज इस फ़िल्म का ट्रेलर लांच किया गया। खास बात है कि इस फ़िल्म के ट्रेलर को, मुम्बई के उसी थिएटर में लांच किया गया, जिस थिएटर में स्टूडेंट ऑफ द ईयर के ट्रेलर को साल 2012 में लांच किया गया था। आप भी देखे इस ट्रेलर की झलक

खास मौके पर पहली बार मीडिया के सामने आ रहे तारा और अनन्या दोनों के लिए ही यह नया अनुभव था। दोनों के ही मुताबिक वह इस दिन का वह काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रही थी। अनन्या के मुताबिक , “मैंने कई बार देखा था कि इंडस्ट्री में ट्रेलर लांच ऐसे होता है, मीडिया आती है, लेकिन आज मेरी ही फिल्म का ट्रेलर लांच हो रहा है, तो मुझे बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है।” वहीं साल 2012 में रिलीज़ हुई स्टूडेंट ऑफ द ईयर के हिट होने की वजह से इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें की जा रही हैं। जहां उस फिल्म में वरुण और सिद्धार्थ की इंडस्ट्री में एन्ट्री हुई थी, वहीं इस फिल्म से लोगों को टाइगर से काफी उम्मीदें है। हालांकि टाइगर की माने तो यह फिल्म उस फिल्म से कई मायनों में अलग होगी। टाइगर के मुताबिक, “मैंने कोशिश की है कि इस फिल्म में उन सब चीज़ो को डाला जाए, जिसके लिए मैं जाना जाता हूं। पहली बार फिल्म में कबड्डी खेली गई है। इसमें पुरानी फिल्म से कई अलग चीज़े है। इसलिए इस फिल्म की किसी भी तरह से पुरानी फिल्म के साथ तुलना ही नहीं की जा सकती हैं। यह फिल्म उस फिल्म से काफी अलग है।”

हेल्दी कॉम्पिटिशन में आता है मज़ा

जहां तारा इंडस्ट्री में फिल्मों के लिए गीत गा चुकी है, वहीं अनन्या चंकी पांडे की बेटी हैं

Image Credit: Heena Kumawat

खास बात है कि तारा और अनन्या की ही तरह इस साल इंडस्ट्री में कई नए चेहरे दस्तक देने वाले हैं। अपनी पहली ही फिल्म से काफी कॉम्फिडेंट दिख रहीं तारा और अनन्या दोनों की करण के कैम्प में तो एन्ट्री हो ही चुकी है, ऐसे में दोनों ही अदाकाराओं को विश्वास है कि इस फिल्म से वह इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो ही जाएंगी। तारा के मुताबिक, “इंडस्ट्री में हेल्दी कॉम्पिटिशन होना ही चाहिए, यह बहुत ज़रुरी है। लेकिन आप पहले हमारी भी फिल्म देखे और फिर कुछ राय बनाए।” वहीं चंकी पांडे की बेटी और फिल्मी परिवार से ही सबंध रखती अनन्या के मुताबिक,” कई नए लोग है जो इंडस्ट्री में आते ही रहते हैं, इससे मोटिवेशन मिलता है। दरअसल, इंडस्ट्री को नए लोगों की ज़रुरत भी है।”

ज़ाहिर है कि यह दोनों की अदाकारा किसी भी तरह की चुनौतियों से डरे बिना, फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने के लिए तैयार है।

क्या विल का गीत होगा फिल्म में

दरअसल, हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ के इस फिल्म में राधा गीत पर डांस किए जाने की चर्चा थी। इतना ही नहीं जहां विल ने अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के सितारों के साथ अपने डांस के क्लिप को साझा किया था, वहीं करण जौहर ने भी विल के इस डांस की खबर अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दर्शकों को दी थी, लेकिन इस गीत की एक भी झलक फिल्म के ट्रेलर में देखने को नहीं मिली। इस गीत की जगह 70 के दशक के एक हिट गीत ‘यह जवानी है दीवानी’ देखने को मिलेगा। करण का कहना है, “ विल ने अपने रियालिटी शो बकेट लिस्ट के लिए डांस किया था, हमारी उस समय उस गीत के लिए शूटिंग चल रही थी, तो विल ने भी आकर डांस किया। फिल्म में विल है या नहीं, यह आपको फिल्म देखने पर ही पता चलेगा। लेकिन इस ट्रेलर में हमने एक पुराने गीत को शामिल किया है, जैसा की हमने पहली फिल्म में भी एक पुराने हिट गीत (डिस्को दीवाने) को शामिल किया था। जितनी भी बार इस फिल्म की सीक्वेल बनेगी तो ट्रेलर में किसी पुराने हिट गीत को ही शामिल करेंगे।”

पुनीत मल्होत्रा निर्देशित यह फिल्म 10 मई को रिलीज़ होगी। टाइगर का एक्शन और मैचो अंदाज़ जहां लोगों को ट्रेलर में ही पसंद आ रही है, वहीं फिल्म की दोनों लड़कियों के काम की भी प्रशंसा ट्रेलर देखने के बाद से ही की जा रही है। देखना होगा कि करण के यह दोनों नए स्टूडेंट्स कितना कमाल कर पा रहे हैं।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।