प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर फिल्म स्काई इज़ पिंक बहुत समय से खबरों का हिस्सा बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर कई कॉन्ट्रोवर्सीज़ भी हो चुकी है। लेकिन इसके बाद भी प्रियंका की इस फिल्म ने लोगों के बीच बज़ क्रिएट कर ही दिया है। आज ही के दिन इस फिल्म का टोरंटो के इंटरनेशनल वर्ल्ड फेस्टिवल में प्रीमियर रखा गया है। जिसके बाद लोगों के मन में इस फिल्म को लेकर उत्साह और भी बढ़ गया है। आज इस फिल्म का ट्रेलर लोगों के सामने आया है, जिसे देखने के बाद इस फिल्म से जुड़ी ख़ास बातें लोगों के सामने आ गई हैं। आप भी देखिये फिल्म की ये झलक।

क्या ख़ास है ट्रेलर में?

‘इस लव स्टोरी की विलेन तो मैं ही हूं।’ ट्रेलर की शुरुआत में ज़ायरा के मुंह से निकले ये शब्द आपको सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है। फिल्म के ट्रेलर में एक ऐसे कपल की स्टोरी दिखाई गई है, जो अपनी बेटी के जन्म पर बेहद खुश हैं। लेकिन एक उम्र में उसे एक ऐसी गंभीर बीमारी घेर लेती है, जो उसकी जान लेने के लिए काफी है। इसके बाद उसके पैरेंट्स किन उतार-चढ़ावों से उसकी मदद इस तकलीफ में करते हैं, ये आप फिल्म के ट्रेलर में साफ़ देख सकते हैं। हालांकि ट्रेलर देख कर आप पूरी फिल्म की कहानी का अंदाज़ा नहीं लगा पाते, लेकिन ये ट्रेलर आपको अपने साथ जोड़े रखता है।

फिल्म से कॉन्ट्रोवर्सीज़ का रहा चोली-दामन का साथ

इस फिल्म से जुड़ी कई चटपटी खबरें पहले भी लोगों के सामने आती रही है। पिछले साल खबर थी कि लम्बे समय के बाद प्रियंका की सलमान के साथ बॉलीवुड में कमबैक फिल्म बनेगी ‘भारत’, जिसे लेकर लोगों में काफी उत्साह था। लेकिन कुछ ही समय में यह खबर आई कि प्रियंका ने निक जोनस से शादी के चलते इस फिल्म को अलविदा कह दिया है। इस खबर के कुछ ही समय बाद लोगों को पता चला कि उन्होंने स्काई इज़ पिंक के लिए हामी भर दी है। यही वजह है कि सलमान ने अपने इंटरव्यूज़ के दौरान प्रियंका के फिल्म भारत को छोड़ने पर तंज भी कसा था।

ये तो थी प्रियंका की बात, लेकिन इस फिल्म में प्रियंका के साथ नज़र आनेवाली ज़ायरा वसीम भी चर्चाओं का हिस्सा बनी रही। कुछ समय पहले ही ज़ायरा ने कहा कि यह उनकी आखिरी फिल्म है और वे धार्मिक कारणों के चलते फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रही हैं। इस बात पर भी सोशल मीडिया पर लोगों के बीच बहस छिड़ी रही और अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आम जनता से मिलती रही।

क्या है फिल्म की कहानी?

इस फिल्म की कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की ज़िन्दगी पर आधारित है, जो इस फिल्म की राइटर भी हैं। आयशा एक गंभीर बीमारी से जूझ रही थी और उनकी कहानी लोगों को मोटिवेशन देने के लिए काफी है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है शोनाली बोस ने। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के क्लाइमेक्स के दौरान शोनाली ने निक जोनस को सेट पर बुलाया था, जिसके बाद प्रियंका की एक्टिंग देख कर वो रोने लगे थे। ऐसी कई बातों के चलते ये फिल्म पहले से ही लोगों के दिलों-दिमाग पर छाई हुई है। या फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी।