पिछले कई वर्षों से अरिजीत ने हमे अपनी अद्भुत आवाज़ के साथ कुछ मज़ेदार और यादगार गीत दिए हैं। अरिजीत सिंह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली गायकों में से एक हैं, और सिर्फ इतना ही नहीं, बंगाली जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में भी उनके गीतों को बहुत प्रशंसा मिली हैं।

चलिए एक नज़र डालते हैं दर्शकों द्वारा पसंद किये गए 2019 के अभी तक के उन गीतों पर, जो इस शानदार गायक ने हमें दिए हैं। इन खूबसूरत गीतों को जितनी भी बार सुना जाए उतना कम है। चलिए सुनते हैं 2019 में आए उनके कुछ लोकप्रिय गीत :

कलंक का टाइटल ट्रैक – इस गीत के बोल लाजवाब है

कलंक के टाइटल ट्रैक के संगीत को बहुत अच्छे से बनाया गया है और इसमें अरिजीत सिंह जैसे सोने पर सुहागा है। यह गीत प्रेम की कोमलता और आलिया और वरुण के प्रेम कहानी की ट्रेजेडी को दर्शाता है। इस गीत में अरिजीत सिंह की आवाज़ ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है।

कलंक से ‘फर्स्ट क्लास’ – सुनिए और झूम उठिये!

यह गीत अरिजीत के बाकी गीतों से बिल्कुल अलग हैं। अरिजीत की आवाज़ में थोड़ा चुलबुलापन और थोड़ी मस्ती झलक रही है। इस गीत से लोगों को अरिजीत की वर्सेटाइल आवाज़ का जादू समझ आता है। अरिजीत का मस्ती भरा अंदाज़ और वरुण धवन के धमाकेदार डांस मूव्स, इस गीत को मज़ेदार बनाते हैं।

केसरी से ‘वे माही’ – एक खूबसूरत प्रेम गीत

यह गीत इस फिल्म की प्रेम कहानी को बखूबी दर्शाता है और अरिजीत सिंह की आवाज़ ने उसे और भी अधिक रोमांटिक बनाया है। ‘वे माही’ जैसे गीत आज कल बनते ही नही है, और अरिजीत सिंह ने अपनी सुरीली आवाज़ के साथ इस गीत को बहुत अच्छी तरह से दर्शकों को पेश किया है।

सोनचिरिया से ‘रुआन रुआन’ – एक शानदार गीत

‘रुआन रुआन’ एक दमदार और इमोशनल गीत है। इस बात में कोई शक नहीं कि अरिजीत ने अपनी बुलंद आवाज़ से इस गीत के भाव को बरकरार रखा है। ‘रुआन रुआन’ एक लुभावना गीत है।

दे दे प्यार दे से ‘तू मिला तो है ना’ – एक जादुई प्रेम गीत

अरिजीत सिंह की आवाज़ में यह रोमांटिक गीत सुनने में बहुत अच्छा लगता है। उनकी आवाज़ में एक ऐसी कशिश है जो दिल को छू जाती है। इस गीत का वीडियो उतना ही खूबसूरत है, जितनी इसमें अरिजीत की आवाज़ है। यह गीत बेशक अरिजीत सिंह के 2019 के सबसे बेहतरीन गीतों में से एक होगा।

इन गीतों ने सचमुच हमारे लिए 2019 को अभी तक शानदार बना दिया है। हम यही आशा करेंगे कि आगे आने वाले समय में भी अरिजीत इसी तरह अपनी मनोरंजक आवाज़ से सभी दर्शकों को लुभाते रहेंगे।