रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा का नया गीत तेरे बिन लॉन्च कर दिया गया है। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है और इस गीत में रणबीर और सारा की खूबसूरत केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गीत से पहले फिल्म का आंख मारे गीत लांच किया गया था, जो 90 के दशक की फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ के एक गीत का रीमेक है। जहां वह गीत एक पार्टी सोंग है, वहीं हाल ही में लांच किया गया यह गीत एक रोमांटिक सोंग है। यह गीत नुसरत फतेह अली खान का लोकप्रिय सॉन्ग है। जिसे नए रंग और अंदाज़ से पेश किया गया है। इस गीत की खास बात है सारा अली खान और रणवीर की रोमांटिक केमिस्ट्री।

तेरे बिन नुसरत फतेह अली खान का बहुत ही मशहूर गीत है। उसे इस फिल्म के लिए ही रीक्रिएट करते हुए इसके बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं। वही इस गीत को गाया है राहत फतेह अली खान और असीस कौर ने। इस गीत का संगीत दिया है तनिष्क बागची ने। लगभग 3:50 मिनट के इस गीत में गीत को स्विट्जरलैंड की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है।

रणबीर सिंह इस फिल्म में एक पुलिस का किरदार निभा रहे हैं। 28 दिसंबर को रिलीज़ हो रही यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘टेंपल’ की रीमेक है। इस फिल्म में सभी की नज़र सैफ अली और अमृता सिंह की बेटी सारा अली पर है। जिस तरह से अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से सारा ने तारीफें बटौरी है उससे उम्मीद की जा रही हैं कि यह फिल्म भी लोगों को बेहद पसंद आएगी।