बॉलीवुड के किंग ख़ान शाहरुख और गौरी की बेटी 22 मई को 18 साल की हो गई है। शाहरुख की बेटी भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं। जब भी उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जाती है, वह तुरंत ट्रेंड होने लगती है। गौरी खान ने आज सुहाना के 18 साल के होने पर, उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर शेयर की है, जिसमें सुहाना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इस तस्वीर में गौरी खान ने करण जौहर को शुक्रिया अदा किया है और साथ ही इस तस्वीर को खींचने वाले फोटोग्राफर अविनाश गोवारीकर को भी। दरअसल करण को शुक्रिया अदा किये जाने की वजह से ये अटकलें लगाई जा रही है कि शायद सुहाना करण के साथ काम करने वाली है। लेकिन हम आपको बता दें कि सुहाना अपने पिता की तरह फिल्मों में काम करना तो ज़रुर चाहती है, लेकिन शाहरुख इस बात का खुलासा पहले ही कर चुके है कि बिना पढ़ाई पुरी किये, वह अपने किसी भी बच्चें को फिल्मों में काम करने की इजाज़त नहीं देंगे। पिछले साल, साल 2017 में ईद के मौके पर मीडिया से मिले शाहरुख ने कहा था, “ सुहाना अभिनेत्री बनना चाहती है। मुझे उसमें वो पैशन भी दिखता है। मैंने उसके कई स्टेज शो देखे है। मुझे ऐतराज़ नहीं है , लेकिन मैं बस चाहता हुं कि वह अपनी पढ़ाई पूरी कर लें। “

shahrukh-khan-with-suhana-khan
शाहरुख की ही तरह फिल्मों में काम करना चाहती है उनकी बेटी

सुहाना, गौरी और शाहरुख की दूसरी संतान है। उससे बड़े उनके भाई आर्यन और छोटे भाई अब्राहम हैं। अटकलें लगाई जा रही है कि सुहाना के इस खास दिन के लिए मम्मी गौरी के कुछ प्लान बनाए है। हालांकि कुछ दिनों पहले गौरी खान ने इस बात का खुलासा किया था कि सुहाना ने एक लीडिंग मैगज़ीन के लिए कवर शूट किया है, हो सकता है कि गौरी की शेयर की गई तस्वीर उसमें से ही हो। इससे पहले भी गौरी सुहाना की कई तस्वीरें शेयर करती रहीं हैं।

जहां इन दिनों कई सितारों के बच्चे, इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे है, वहीं सुहाना भी अगर बहुत जल्द इंडस्ट्री में डेब्यू करे, तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।