स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 इन दिनों चारों ओर चर्चा में छाई हुई है। इसका एक और गाना हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया है, जिसमें टाइगर के साथ-साथ तारा और अनन्या दोनों ही गाने की ताल पर ग्रूव करती हुई दिखाई दे रही हैं। ‘मुंबई-दिल्ली दि ये कुड़ियां’ टाइटल के साथ रिलीज़ हुए इस गाने के लांच के बाद यह कहा जा सकता है कि टाइगर के डांस मूव्स को टक्कर देने के लिए तारा और अनन्या ने कमर कस ली है। आप भी देखिये गाने का ये वीडियो।

क्या खास है इस गाने में?

इस गाने में टाइगर दोनों अदाकाराओं के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे हैं

जैसा कि इस गाने में मुंबई और दिल्ली का ज़िक्र किया गया है, तो ज़ाहिर है अनन्या और तारा दोनों का ही लुक इन शहरों के साथ मिलता-जुलता है। इस गाने में टाइगर दोनों अदाकाराओं के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। खास तौर पर आपका ध्यान खिचेगी टाइगर की तारा और अनन्या के साथ छोटी सी किस, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में दिखाया गया लव ट्रायंगल लोगों का मनोरंजन ज़रूर करेगा।

क्या है फिल्म में खास?

टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे

इस बार यह फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरीज़’ से प्रसिद्धि हासिल करने वाले निर्देशक पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित की गयी है और इसे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया है। इस फिल्म से इंडस्ट्री को दो नए स्टूडेंट्स मिलने वाले है। जहां एक तरफ इस फिल्म में, साल 2014 में ‘हीरोपंती’ से डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे, वहीं इस फिल्म के बाकी दो स्टूडेंट नए है। इस फिल्म से करण जौहर, बॉलीवुड में दो नए चेहरों को लेकर आ रहे हैं, जिनमे से एक हैं अभिनेत्री तारा सुतारिया और दूसरी हैं मशहूर अभिनेता ‘चंकी पांडे’ की बेटी अनन्या पांडे।

टाइगर, अनन्या और तारा की ये फिल्म इसी साल 10 मई को बड़े परदे पर रिलीज़ होने जा रही है।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..