फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का एक और गीत रिलीज़ हुआ है। 90 के दशक में लगभग हर कॉलेज फेस्टिवल और शादियों की शान रहा मलाइका अरोड़ा और जस अरोड़ा का गीत ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’ को इस फिल्म के लिए रीक्रिएट किया गया है। खास बात है कि इस फिल्म के टाइटल ट्रेक एक लड़की को देखा के लिए भी आर डी बर्मन के गीत को रिक्रिएट किया गया और अब इस दूसरे गीत को भी। 1990 के इस पॉप गीत की प्रसिद्धि को देखते हुए गीत के साथ ज़्यादा छेड़ छाड़ नहीं की गई। इस गीत की खास बात है कि अनिल कपूर और सोनम यानी बाप और बेटी दोनों गीत पर थिरकते हुए नज़र आ रहे है। आप भी देखिए इस गीत की झलक….

वीडियो से जैसे कि जाहिर है कि इस गीत की खास बात है अनिल कपूर की एनर्जी,, वहीं इस गीत में अक्षय ओबराय भी देखने को मिलेंगे। 90 के दशक के इस मशहूर गीत को गुरप्रीत सैनी ने नए अंदाज़ में लिखा है, वहीं नवराज हंस और हर्षदीप कौर ने आवाज़ ही है। इस का संगीत दिया है रोचक कोहली ने।

हालांकि 90 के दशक का वो गीत जिसे देख कर हर कोई दीवाना हो गया था उसे बाली सागू और मलकीत सिंह ने बनाया था। उस दौरान सिंगल का चलन ना होने के बावजूद वह गीत काफी फेमस हुआ था। उस दौरान भी इस गीत में शादी के माहौल को दिखाया गया था। आप भी उस ओरिजिनल गीत की एक झलक देखिए…

फिल्म की कहानी है क्या

ek ladki ko dekha toh aisa laga
समलैंगिक रिश्तों की कहानी कहती है फिल्म

फिल्म की कहानी समलैंगिक रिश्तों की कहानी है। जहां फिल्म में राजकुमार राव और सोनम कपूर की केमेस्ट्री को काफी सराहा जा रहा है, वहीं फिल्म में सोनम को किसी लड़के में नहीं बल्कि लड़की में रुचि है। वो लड़की कौन है, इस बात को अभी तक ट्रेलर में तो जाहिर नहीं किया गया, लेकिन यह फिल्म आज के समाज की कहानी कहती मॉडर्न फिल्म होगी। फिल्म में अनिल कपूर के साथ जूही चावला भी मुख्य भूमिका निभा रही है। खास बात है कि अनिल कपूर और जूही की जोड़ी 9 साल बाद सुनहरे पर्दे पर नज़र आएगी।

फिल्म का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा की बहन शैली चोपड़ा धर ने किया है। फिल्म 1 फरवरी को रिलीज़ होगी।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।