हर शख्स कहीं न कहीं भूत-प्रेतों में विश्वास रखता है, क्योंकि बचपन से ही लोग भूत-प्रेतों या आत्माओं की कहानियां सुनकर बड़े होते है। इसलिए दुनिया में कोई भी आत्माओं या भूत प्रेतों की मौजूदगी को साफ नहीं नकार सकता। अशरीरी आत्माओं को केवल महसूस किया जा सकता है, उन्हें देखा नहीं जा सकता, लेकिन फिर भी ये आत्माएं कभी-कभी अपनी मौजूदगी का एहसास दिला जाती हैं।

वैसे तो आत्माओं से मुठभेड़ को हॉरर फिल्मों में बेहद अच्छी तरह से दिखाया जाता है। इनमें से कुछ फ़िल्में तो आपके दिलो-दिमाग पर ऐसा असर छोड़ती है कि आप कई रातों तक सो नहीं पाते, वहीं कुछ आपको डराने में नाकाम रहती हैं। आज हम आपके लिए ऐसी ही कुछ शार्ट फ़िल्में लेकर आए हैं, जो 3 घंटों में नहीं, बल्कि कुछ मिनटों में ही आपकी रातों की नींद उड़ाकर रख देंगी।

अगर आप में है हिम्मत, तो देखिए ये 5 हॉरर शार्ट फिल्में, जिसे देखकर आप रात को ही नहीं, बल्कि दिन में भी अकेले रहने से डरेंगे।

द क्लोज़ेट

 

लाइट्स आउट 

 

ही डाइज़ एट द एन्ड 

 

2 एएम: द स्माइलिंग मैन 

 

मामा 

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..