रणबीर सिंह के बाद वाणी कपूर रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। करण मल्होत्रा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त और रणबीर के नामों की घोषणा पहले ही कर दी गई थी और कुछ दिनों पहले यशराज फिल्म ने फिल्म का टीज़र भी जारी किया था।

वाणी करेंगी रणबीर के साथ रोमांस

खबरे है कि वाणी इस रोल के लिए एक्शन सीख रहीं हैं
खबरे है कि वाणी इस रोल के लिए एक्शन सीख रहीं हैं

यशराज की बेफिक्रे और शुद्ध देसी रोमांस जैसी फिल्में करने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर अब इस फिल्म का हिस्सा होगी। फिल्म में वाणी एक पर्यटक है, जो भारत की रहने वाली है। फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा के मुताबिक,” इस किरदार के लिए वाणी बिल्कुल परफेक्ट है वह एक अच्छी अदाकारा, डांसर और खूबसूरत भी है। हम चाहते थे कि कोई नया और फ्रैश चेहरा हो, जो दर्शकों को बांधे रखे और वाणी इसके लिए बिल्कुल फिट है।”

फिल्म में वाणी का किरदार काफी महत्वपूर्ण होगा। दावा किया जा रहा है कि लोग वाणी की नज़र से रणबीर की जर्नी को देखेंगे और रणबीर का किरदार वाणी से किरदार पर निर्भर होगा।

फिल्म शमशेरा को लेकर खुश है रणबीर

संजय दत्त एक क्रूर विलेन का किरदार निभा रहे है।
संजय दत्त एक क्रूर विलेन का किरदार निभा रहे है।

फिल्म की घोषणा होने पर रणबीर ने इसको लेकर काफी खुशी ज़ाहिर की थी। उनका दावा है कि इस फिल्म से उन्हें बहुत कुछ करने का मौका भी मिलेगा । फिल्म मिलने पर खुशी जताते करते हुए रणबीर ने बताया, ‘मैं शमशेरा जैसी फिल्म की तलाश में था । हिंदी कमर्शियल सिनेमा देखते हुए मैं बड़ा हुआ हूं और मेरे दिमाग में एक इमेज थी कि फिल्म के हीरो को क्या करना चाहिए । मैंने जो भी सोचा था शमशेरा में मुझे सब कुछ करने का मौका मिलेगा । ये मेरे लिए बहुत ही एक्साइटिंग प्रोजेक्ट है ।””

फिल्म में संजय दत्त भी नज़र आएंगे। वह पहली बार यशराज फिल्म में काम करने जा रहे है। फिल्म में विलन की भूमिका निभाने वाले संजय दत्त ने फिल्म में अपने रोल के बारे में खुशी जताते हुए कहा, “ मेरे पिता और यश चाचा दोनों करीबी दोस्त थे। मैं खुश और इमोशनल हूं कि यशराज बैनर के साथ पहली फिल्म करने जा रहा हूं।”

खास बात है कि ये फिल्म लार्जर देन लाइफ होगी , जिसमें बहुत ही खतरनाक एक्शन सीन्स होंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू हो जाएगी। फिल्म साल 2019 में रिलीज़ की जाएगी। हांलाकि फिल्म की कोई भी रिलीज़ डेट अभी तक फाइनल नहीं की गई है।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।