फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के इस रोमांटिक गीत ‘पानियो सा’ में आप भी बह जाईए।

फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गीत ‘दिलबर’ के YouTube पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए जाने के बाद, अब उसका नया गीत ‘पानियों सा’ लांच कर दिया क्या है। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसे आतिफ असलम और तुलसी कुमार ने गाया है। इस गीत का संगीत दिया है रोचक कोहली ने और बोल लिखे हैं कुमार ने। हालांकि फिल्म के ट्रेलर में अभी तक लोगों ने केवल एक्शन का तड़का देखा था। इस गीत को देख कर साफ है कि इस फिल्म में रोमांस का तड़का भी है।

‘जो तेरे संग लगी प्रीत मोहे, रुह बार बार तेरा नाम ले, के रब से मांगी यही दुआ, तू हाथों की लकीरें थाम ले’ जैसे रोमांटिक बोलों से सजे इस गीत को, उतने ही खूबसूरत तरीके से फिल्माया भी गया है। फिल्म के ट्रेलर में जॉन और आयशा की मिसिंग रोमांटिक केमेस्ट्री को इस गीत में देखा जा सकता है। खास बात है कि इस गीत को भी लांच होते साथ काफी पसंद किया जा रहा है।

इससे पहले फिल्म के ‘दिलबर’ गीत ने तोड़े थे सारे रिकार्ड

satyamev-jayate-paniyon-sa
सबसे जल्दी, सबसे ज़्यादा व्यूज़ का बनाया रिकार्ड

इस फिल्म के 10 दिन पहले रिलीज़ हुए गीत दिलबर ने 24 घंटे के अंदर 20 मिलियन व्यूज़ हासिल कर लिए थे, जो इससे पहले किसी भी हिंदी फिल्म को नहीं मिले हैं। उस गीत में नोरा फतेही का बिंदास अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आया था। वहीं इस गीत में जॉन और आयशा का रोमांटिक अंदाज़ लोगों को पसंद आ रहा हैं। उस गीत के बाद से ही लोगों को फिल्म के दूसरे गीत का बेसब्री से इंतज़ार था।

मिलाप ज़वेरी निर्देशित यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म की टक्कर, अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से होने वाली है।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।