फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की जब से शूटिंग शुरू हुई है, वह किसी ना किसी कारण से चर्चा में है। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए संजय कपूर और सुष्मिता सेन की 1999 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सिर्फ तुम’ के गीत को रीक्रिएट किया गया है। इस गीत को तनिष्क बागची ने कंपोज़ किया है। तनिष्क बागची इस गीत से पहले ‘तम्मा तम्मा’ और फिल्म ओके जानू के लिए ‘हम्मा हम्मा’ जैसे पुराने गीतों को भी रीक्रिएट कर चुके हैं। अब उन्होंने सुष्मिता के इस गीत को रीक्रिएट किया है।

इस गीत को शनिवार और रविवार को मुंबई में शूट किया गया। खास बात है कि नोरा ने इस गीत के लिए दस दिन तक रिहर्सल की थी। इस गीत के इस मॉडर्न वर्ज़न को अरेबीक थीम दिया गया है। नोरा बताती हैं, “ ये सुष्मिता सेन का गाना है। मुझे उम्मीद है कि मैं इसके साथ न्याय कर पाऊंगी। मैने मेहनत तो बहुत की है और ये गाना देखने में बहुत ही सुंदर होगा ये मेरा दावा है।”

हालांकि इस गीत में जॉन थिरकते हुए नज़र नहीं आएंगे, लेकिन उनका कहना है, “जब मैने सत्यमेव जयते की कहानी सुनी, तो मुझे यकीन था कि इस फिल्म में एक कमर्शियल मसाला फिल्म के सभी गुण है। इस फिल्म में 90 के दशक के हिट गीत को शामिल करना और उसे जिस तरह से फिल्माया गया है, उससे मुझे विश्वास है कि वह लोगों को पसंद ज़रुर आएगा।”

सत्यमेव जयते 15 अगस्त को रिलीज़ होगी

Dilbar-Song-remake
नोरा ने बेली डांस की प्रोफेशनल ट्रेनिंग ली हुई है

इस गीत तो कोरियोग्राफ़र किया है आदिल शेख ने। इसमें गीत में बेली डांस किया गया है और इस गाने को खूबसूरत बनाने के लिए स्मोक और रेत जैसी प्रॉपर्टी का इस्तेमाल किया गया है। मिलाप झवेरी निर्देशीत इस फिल्म में जॉन के साथ मनोज बाजपेयी भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। मनोज इस फिल्म मे पुलिस ऑफ़िसर का किरदार निभाते नज़र आएंगे। फिल्म 15 अगस्त के दिन रिलीज़ होगी।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।