सलमान खान की दबंग 3 का मोशन पोस्टर आउट हुआ है। यह मोशन पोस्टर हिंदी और तेलुगू दोनों ही भाषाओं में खुद सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर आउट किया है। दरअसल इसके लांच होने का अंदाज़ा उनके फैंस को कल ही हो गया था और वो तभी से वो इसका इंतज़ार भी कर रहे थे। दरअसल, इस साल क्रिसमस की छुट्टियों पर, हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगू में यह फिल्म एक साथ रिलीज़ हो रही है। सलमान ने अपनी इस फिल्म का मोशन पोस्टर हिंदी और तेलुगू दोनों में लांच किया है।

इस पोस्टर को लांच करते हुए उन्होंने अपनी ही स्टाइल और अंदाज़ में लिखा है, “आ रहे है चुलबुल पांडे 100 दिन बाद, स्वागत तो करो हमारा” , वहीं तेलुगू भाषा के पोस्टर को भी लांच करते हुए उन्होनें लिखा, “चुलबुल पांडे के साथ लीजिए मजा अब दबंग 3 का तेलुगू में भी।” खास बात है कि सबसे पहली दबंग साल 2010 में रिलीज़ हुई थी, जिसे पूरे 9 साल हुए हैं और उसी के 9 साल पूरे होने के जश्न के तौर पर दबंग3 का यह मोशन टीज़र लांच किया गया है।

फिल्मी सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान की पत्नी रज्जो और अरबाज खान उसके भाई मक्खी पांडे बनकर वापस आ रहे हैं, वहीं फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी भी है, जो सलमान के बचपन के प्यार का किरदार निभा रही है। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। 10 साल बाद प्रभुदेवा और सलमान खान की जोड़ी पर्दे पर वापस आ रही है। इन दोनों की आखिरी फिल्म साल 2009 में रिलीज़ हुई वांटेड थी।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।