नागा साधु के तौर पर सैफ अली खान के पोस्टर रिलीज़ के बाद, अब इस फिल्म का लगभग 1.22 सेकेंड का टीज़र भी रिलीज़ किया गया है। 18 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म का “चैप्टर वन द हंट” के नाम से रिलीज़ हुआ यह टीज़र फिल्म के बारे में दर्शकों को थोड़ा अंदाज़ा देता है। दरअसल, सैफ इसमें एक सिपाही की भूमिका में नज़र आ रहे हैं, जो लोगों की जान लेता है। माथे पर लाल तिलक और भस्म लगाए सैफ अली खान का भेष भले ही नागा साधु का हो, लेकिन, हाथों में तलवार और घोड़े की सवारी यही बताती है कि वो इस फिल्म में शायद एक योद्धा सिपाही की ही भूमिका निभा रहे हैं।

“आदमी के पैदा होते ही काल अपने भैंसे पर चल पड़ता है उसे वापस ले आने, आदमी की ज़िंदगी उत्ती , जितना समय उस भैसे को लगा उस तक पहुंचने में” इसी डायलॉग से शुरु होते टीज़र से एक बात साफ है कि फिल्म का यह डायलॉग यमराज की ओर इशारा कर रहा है। इसके बाद ही एंट्री होती है सैफ अली खान की जो लोगों को मारते नज़र आ रहे हैं। हालांकि के इस छोटे से टीज़र के बाद से लोगों में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ने वाली है।

हालांकि कुछ दिनों पहले इस फिल्म का कुछ सेकेंड का एक ओर टीज़र बाहर आया था, जिसमें सैफ अपने माथे पर विभूति लगाते नज़र आए थे। टीज़र मे शामिल किए गए डायलॉग “ हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशरहा” लोगों में काफी लोकप्रिय हो गया था। उस दौरान फिल्म की रिलीज़ के लिए दशहरा के ही हफ्ते वाले शुक्रवार यानी 11 अक्टूबर को चुना गया था, लेकिन अब इसको 18 अक्टूबर कर दिया गया है।

इस फिल्म का निर्देशन नवदीप सिंह से किया है और फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी एक अहम किरदार निभाती नज़र आएंगी। हालांकि उनका फिल्म में सिर्फ स्पेशल अपीरियंस ही है, लेकिन आज सोशल मीडिया पर रिलीज़ हुए टीज़र में उनकी आवाज़ को बैकग्राउंड में सुना जा सकता है।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।