15 अगस्त को नेटफ्लिक्स होने वाली है गणेश गायतोंडे की वापसी। नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होती वेबसीरिज सेक्रेड गेम्स पार्ट 2 के कल हुए ट्रेलर के साथ ही, इस सीज़न के 15 अगस्त से शुरु होने की घोषणा कर दी गई हैं। यह ट्रेलर पहले सीज़न से ज़्यादा मज़ेदार और खतरनाक भी हैं। पुराने कलाकारों नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान और प्रशांत त्रिपाठी के साथ-साथ, इस सीज़न में कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी की भी एंट्री हो रही हैं। कल ही रिलीज़ हुआ यह ट्रेलर यूट्यूब पर नम्बर 1 पर ट्रैंड कर रहा हैं। अगर आप भी सेक्रेड गेम्स के फैन रहे हैं और इसके सीज़न 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, तो आप भी देखिए इसके सीज़न 2 की झलक।

इस सीरिज़ का ट्रेलर गणेश गायतोंडे की आवाज़ से शुरु होता हैं और फिर धीरे धीरे सस्पेंस बढ़ता रहता हैं। लगभग 2 मिनट के इस ट्रेलर से एक बात तो साफ है कि इस सीज़न में कहानी का मुख्य टर्न और ट्विस्ट गुरुजी यानी की प्रशांत त्रिपाठी लेकर आएंगे। इस सीज़न के हाल ही में लांच हुए ट्रेलर में शामिल डायलॉग को भी काफी पसंद किया जा रहा हैं। “जंग की तैयारी हो चुकी हैं, लेकिन दुश्मन कौन है” या फिर पंकज त्रिपाठी का डायलॉग ‘बलिदान तो देना होगा’ को काफी पसंद किया जा रहा हैं। फिल्म में हिरोशिमा और नागासाकी जंग का भी जिक्र है।

उम्मीद की जा रही हैं, कि जिन सवालों के जवाब सेक्रेड गेम्स 1 में अधूरे रह गए थे, वह सभी इस एपिसोड में ज़रुर सुलझ जाएंगे। इस सीरिज़ का निर्देशन विक्रामादित्य मोटवानी और अनुराग कश्यप ने किया है। दरअसल, यह सीरिज़ साल 2006 में प्रकाशित हुई विक्रम चंदा की किताब सेक्रेड गेम्स पर आधारित हैं।