डेडपूल के पहले दमदार पार्ट के बाद अब इसका दूसरा पार्ट रिलीज़ होने को तैयार है। खास खबर यह है कि डेडपूल 2 अब हिंदी में भी रिलीज़ होने वाली है। भारत में डेडपूल फैंस के लिए यह एक खास मौका होगा, लेकिन इस बार इसके हिंदी वर्ज़न को एक नये ट्विस्ट के साथ पेश किया जाएगा। यह ट्विस्ट क्या है, इसे जान कर आप बेहद खुश हो जाएंगे।

पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा चुके रणवीर सिंह अब जल्द ही अपनी दमदार आवाज़ के साथ डेडपूल 2 में सुपर हीरो की आवाज़ के रूप में सामने आएंगे। जी हां, फॉक्स स्टार स्टूडियो ने रणवीर सिंह की आवाज़ को डेडपूल 2 के हिंदी वर्ज़न के लिए चुना है। जैसा कि सभी जानते हैं रणवीर सिंह बेहद साहसी और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता है। उनकी आवाज़ भी आज उनकी पहचान बन चुकी हैं। ऐसे में बतौर सुपरहीरो उनकी आवाज़ को इन कैश करना एक अच्छा निर्णय है।

ऐसा है डेडपूल 2 का ये खास ट्रेलर

इस ट्रेलर में रणवीर सिंह ने अपनी आवाज़ दी है। डेडपूल के चुलबुले कैरेक्टर के साथ उनकी आवाज़ बिल्कुल मैच करती है और यही वजह है कि इस आवाज़ के लिए रणवीर सिंह को चुना गया। रणवीर सिंह भी डेडपूल की तरह स्मार्ट, विनोदी और अपने हास्य के लिए पहचाने जाते हैं। इस फिल्म में जॉश ब्रोलिन, मोरेना बैक्करीन, करण सोनी, जैजी बीट्ज, ब्रायना हिल्डब्रांड, स्टीफन कपिची और लेस्ली उगम्स मौजूद हैं।

सोशल मीडिया पर ज़ाहिर की अपनी ख़ुशी

डेडपूल में अपनी आवाज़ दिए जाने की बात को ज़ाहिर करते हुए रणवीर सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वे डेडपूल के अवतार में नज़र आ रहे हैं। इस पोस्ट में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि रणवीर इस चुलबुले कैरेक्टर को अपनी आवाज़ देकर कितने खुश हैं। बड़े पर्दे पर एक्टिंग करके न सही, लेकिन अपनी आवाज़ दे कर वे भी सुपर हीरो के लिस्ट में शामिल हो चुके हैं।

पद्मावत में सराहा जा चुका है रणवीर का काम

इससे पहले रणवीर सिंह को पद्मावत में बतौर अलाउद्दीन खिलजी के रोल में देखा गया था, जिसे देखने के बाद लोगों की सांसे थम गई थी। इस रोल के लिए रणवीर ने बेहद मेहनत की थी। उनकी आवाज़ और लुक के सब दीवाने हो गए थे, खास तौर पर उनकी फीमेल फैंस। खास बात ये है कि रणवीर की फैन फोलोइंग बच्चों में भी अच्छी ख़ासी है। ऐसे में रणबीर की आवाज़ में बच्चों के लिए गर्मीयों की छुट्टी का ये तोहफा उम्मीद है सभी को पसंद ज़रुर आयेगा।

लगता है रणवीर अब इंटरनेशनल लेवल पर भी अपनी पहचान बनाने में जुट चुके हैं। वह दिन दूर नहीं जब रणबीर मार्वल के किसी सुपर हीरो के रूप में नज़र आएंगे।

हॉट फ्राइडे टॉक्स रणवीर की सक्सेस के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता है।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..