बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने सभी को चौंका दिया है। खबर है कि प्रियंका ने निक जोनास के साथ सगाई कर ली है। निक को दो महीने डेट करने के बाद उन्होंने यह सगाई अपने जन्मदिन के दिन यानी इसी महीने की 18 जुलाई को मुंबई में की है। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि प्रियंका की तरफ से नहीं आई, लेकिन इंडस्ट्री में यह चर्चा पूरे जोरों पर है। दरअसल निर्देशक अली अब्बास जफर ने जिस तरह से सोशल मीडिया पर इस खबर को लिखा है, उससे साफ है कि उनका इशारा प्रियंका और निक की शादी की और ही हैं।

क्यो ‘भारत’ को छोड़ा

priyanka-and-salman
वह सलमान खान के साथ फिल्म भारत की शूटिंग बहुत ही जल्द शुरु करने वाली थीpriyanka-chopra-nick-jonas-engagement

प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ फिल्म भारत की शूटिंग करने वाली थी, लेकिन उनके इस फिल्म को छोड़ने की खबर के बाद फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ने जिस तरह से सोशल मीडिया पर इस खबर को पेश किया है, उससे यह बात तो साफ़ है कि उनका इशारा कहीं और नहीं, बल्कि प्रियंका की बहुत ही जल्द होने वाली शादी की ही तरफ है। अली ने लिखा “ हां,प्रियंका अब फिल्म ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं।इसके पीछे का कारण काफी खास है। उन्होंने हमें अपने इस निर्णय की बिल्कुल आख़िरी समय (Nick of time) पर जानकारी दी। भारत की टीम की ओर से प्रियंका को बहुत सारा प्यार और बधाई”। ज़ाहिर है कि जिस तरीके से अली ने अंग्रेज़ी में Nick of time फ्रेज़ का प्रयोग अपने ट्विट में किया है, उससे ही साफ हो जाता है कि प्रियंका के इस निर्णय के पीछे का कारण क्या होगा।

कई विदेशी मैगज़ीन ने भी निक और प्रियंका की सगाई होने की खबर को छापा है। विदेशी मैगज़ीन में छपी खबरों पर अगर यकीन करें तो, निक ने न्यूयॉर्क सिटी के Tiffiny स्टोर से प्रियंका के लिए अंगूठी खरीदी थी।

निक जोनास सिंगर है और प्रियंका से 10 साल छोटे हैं। वह पिछले महीने भारत आए थे और उसी दौरान वह प्रियंका की मां मधु से भी मिले थे। इतना ही नहीं प्रियंका और निक एक साथ हाथ पकड़े, मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई में भी शामिल हुए थे। खबर है कि यह दोनों बहुत जल्द एक महीने के अंदर शादी भी करने वाले हैं।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।