डायरेक्टर विनोद कापरी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म पीहू का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। इस फिल्म में 2 साल की बच्ची का किरदार दिखाया जाएगा, जो घर पर बिल्कुल अकेली होती है। इससे पहले फिल्म के कई लुक रिलीज़ हो चुके हैं, जिसमें एक छोटी सी बच्ची को अपने खिलौनों के पास बैठा हुआ दिखाया गया था, जहां वह आस-पास पड़ी दवाइयों को बिन रही थी। वहीं ट्रेलर में साफ तौर पर दिखाया गया है कि 2 साल की बच्ची जिसका नाम पीहू है, वह अपनी मरी हुई मां के साथ बैठी हुई है। पीहू का किरदार निभा रही बच्ची का असली नाम मायरा विश्वकर्मा है। आप भी देखिये फिल्म के ट्रेलर का यह वीडियो।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत 2 साल की बच्ची पीहू से होती है, जो कभी फ्रिज में बंद हो जाती है, तो कभी दूध की बॉटल गिरा देती है, कभी फ्रिज से निकाल कर कुछ खाने लगती है। वहीं वह कभी अपनी मां को जगाने की कोशिश करती है। लेकिन यह साफ पता चलता है कि बच्चे की मां मर चुकी है और वह पूरे घर में अकेली है। इस छोटे से ट्रेलर को देखकर कोई भी सकते में आ सकता है।इस ट्रेलर का अंतिम सीन और भी डरावना है, जिसे देखने के बाद लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा।
यह फिल्म रिलीज़ से पहले ही कई अवार्ड जीत चुकी है। इस फिल्म को इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में ऑफिशियल एंट्री मिली थी, जिसके बाद इसे वैंकूवर, पाम स्प्रिंग, ईरान, मोरक्को और जर्मनी में दिखाया गया। मोरक्को में इसे बेस्ट फिल्म का खिताब मिला, वहीं गोवा में हुए फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत इसी फिल्म से की गई।
फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का डायरेक्शन विनोद कापड़ी कर रहे हैं। यह फिल्म 16 नवंबर को रिलीज़ की जाएगी। कहा जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। अब देखना यह है कि इस फिल्म को बड़े परदे पर कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।
मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..