1978 में बी आर चोपड़ा की विवाहेतर संबध यानी की एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी फिल्म पति,पत्नी और वो एक बार फिर से सुनहरे पर्दे पर आने को तैयार है। लेकिन इतने सालों बाद बन रही इस फिल्म को मॉडर्न टर्न और ट्विस्ट के साथ बनाया जा रहा है। इसमे पति बने है कार्तिक आर्यन और पत्नी और वो की भूमिका निभा रही हैं, भूमि पेडनेकर और अन्न्या पांडे। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अज़ीज़ करेंगे, जिन्होनें इससे पहले दुल्हा मिल गया, हैप्पी भाग जाएगी और हैप्पी फिर भाग जाएगी जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। फिल्म की पहली झलक को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। कार्तिक में सोशल मीडिया पर फिल्म की तस्वीर सांझा करते हुए लिखा, “ पति की बजेगी बैंड, पत्नी और वो के बीच”।

क्या थी 1978 की पति पत्नी और वो


फिल्म का ठंडे ठंडे पानी से नहाना चाहिए गीत काफी प्रसिद्ध हुआ था

Image Credit: Bestsongs.pk

1978 में बनी इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रनजीता कौर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। उस दौरान इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। खास बात है कि एक्स्ट्रा मैरिटल पर आधारित इस फिल्म को कॉमेडी जॉनर में दिखाया गया था। यह उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में छठे नम्बर पर थी। उस साल मुकद्दर का सिकंदर और डॉन जैसी फिल्मों के साथ ही यह फिल्म भी रिलीज़ हुई थी।

नई पति, पत्नी और वो फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरु होगी। खास बात है कि इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू को भी एप्रोच किया गया था। लेकिन बिना कोई कारण दिए उनकी जगह इस फिल्म में किसी दूसरी अभिनेत्री को ले लिया गया। हालांकि फिल्म के निर्माताओं ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था कि फिल्म को लिखे जाने के दौरान उन्होंने तापसी की तरह और भी कई कलाकारों से बात ज़रुर की थी, लेकिन किसी को भी फाइनल नहीं किया था। वह तापसी जैसी बेहतरीन कलाकार के साथ काम भविष्य में ज़रुर करना चाहेंगे।

बी आर चोपड़ा और टी सीरिज़ मिल कर इस नई फिल्म का निर्माण कर रहे हैं । खास बात है कि यह दोनों कम्पनी मिलकर और भी कई फिल्में साथ साथ लेकर आने वाली हैं।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।