बार्बी डॉल, कैटरीना कैफ डॉल, प्रिंस विलियम डॉल और जस्टिन बीबर डॉल के बारे में आपने सुना होगा, लेकिन तैमूर डॉल का मुकाबला कोई नहीं कर सकता। जहां एक तरफ तैमूर की बड़ी बहन सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है, वहीं उनके छोटे भाई तैमूर भी लोगों की पसंद बने हुए हैं।

तैमूर फिलहाल दो साल का भी नहीं हुआ, लेकिन पापाराज़ी को हाथ दिखा कर, मुस्कुरा कर और कभी कभी तुतला कर ही लोगों के बीच बहुत बड़ा सेलिब्रिटी बन गया है। इतना ही नहीं अब तो उसके नाम पर डॉल तक आ गई है। 1400 रुपए की 23 इंच वाली सफेद कुर्ता, नीला पजामा और उससे मैच करती जैकेट पहने इस डॉल की आंखें भी तैमूर की तरह नीली है, जो आपका दिल जीत लेंगी।

करीना कपूर और सैफ अली खान के यह छोटे नवाब तैमूर अली खान सभी के फेवरेट हैं। वह जो करते हैं इंटरनेट पर लोग उसे देखने के लिए बेताब हो जाते हैं। हाल ही में उसका वीडियो जहां वह पापाराज़ी को कह रहे है कि मुझे तैमूर नहीं टिम बुलाओ काफी फेमस हुआ और इस वीडियो को मिलियन व्यू मिले। हालांकि खबर आई थी कि सैफ ने पापाराज़ी को तैमूर की तस्वीरे लेने से मना किया है, लेकिन बाद में सैफ ने इन खबरों को नकार दिया।

हॉट फ्राइडे टॉक्स ने तैमूर की डॉल बनाने वाली कम्पनी स्पीडएज से बात की। कम्पनी के मालिक विजय जैन का कहना है, “हमारी डॉल का नाम तैमूर है, तैमूर अली खान नहीं, लेकिन हां यह डॉल सैफ और करीना के बेटे तैमूर से इंस्पायर है और उसके जैसी ही दिखती है। इस डॉल को मार्केट में कोई भी ख़रीद सकता है। इसकी काफी डिमांड है और अभी सबसे ज़्यादा यही डॉल बिक रही है।

हालांकि यह डॉल अभी तक सैफ और करीना को गिफ्ट नहीं दी गई है और ना ही इस डॉल को बनाने से उनकी अनुमति ली गई। हो सकता है कि इस साल दिसंबर में 2 साल के हो रहे छोटे नवाब को यह डॉल गिफ्ट दी जाए।

आप इस डॉल के बारे में क्या सोचते हैं और आपके पास क्या यह डॉल है? हमें ज़रूर लिखें।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।