शादी का मौसम अभी चारों तरफ है। सोनम कपूर की शादी के बाद अनुष्का, प्रियंका और अब सिंगर नीति मोहन की शादी की ख़बरें भी आ रही हैं। खबर है कि नीति मोहन एक्टर निहार पंडया के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। खास बात है कि यह शादी वेलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी के दिन होगी। इस शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होने वाले है। दरअसल नीति आसमां नाम के एक बैंड में गाती थी और निहार का दोस्त उसी बैंड का सदस्य था। एक टीवी शो में निहार ने खुलासा किया कि इसी दोस्त की गोवा में हुई शादी के दौरान ही निहार और नीति की मुलाकात हुई और दोनों को प्यार हो गया। उल्लेखनीय है कि मॉडेल से एक्टर बने निहार दीपिका पादुकोण के ब्वॉयफ्रेंड रह चुके है। हाल ही में निहार ने फिल्म मर्णिकर्णिका से हिन्दी फिल्मों में अपना डेब्यू किया है।

जब नीति की सगाई में उनका मंगेतर पहुंचा लेट

Niti-mohan-and-nihar-pandya-500x360
नीति ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में की थी

जहां एक तरफ नीति की शादी की खबरें आ रही है, वहीं नीति मोहन एक बहुत ही खूबसूरत सिंगल आज रिलीज़ किया गया। इस वीडियो के बोल है ‘किथे रह गया’। टी सीरिज़ के बैनर तले रिलीज़ हुए इस वीडियो में नीति अपनी सगाई के लिए तैयार बैठी है और अपने होने वाले मंगेतर का इंतज़ार कर रही है। जो गलती से पटियाला के निमराना होटल की जगह जयपुर के निमराना में पहुंच जाता है। अपने मंगेतर के देर से आने की वजह से नीति उसके इंतज़ार में गीत गाने लगती है। आप भी देखिए इस वीडियो की एक झलक।

नीति साल 2012 से हिन्दी फिल्मों के लिए गीत गा रही हैं। उन्होनें अपना गीत फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए गाया था। नीति ‘जब तक है जान’, ‘रांझणा’ और ‘बॉम्बे वेलवेट’ जैसी कई फिल्मों के लिए गीत गा चुकी हैं। हालांकि आज ही रिलीज़ हुआ उनका 4 मिनट 10 सेकंड का यह नया सिंगल पूरी तरह शादी के माहौल में फिल्माया गया है। इस गीत को लेकर नीति का मानना है, “यह गीत हर उस लड़की के लिए है जिसको किसी से प्यार है। यह गीत परिवार के साथ शादी के जश्न को दिखाता है। यह गीत हर दुल्हन और उसकी सहेलियों के लिए है।” हालांकि अब बहुत ही जल्द नीति भी दुल्हन बनने वाली है। ऐसे में यह एक बहुत प्यारा इत्तेफाक़ है कि उनका यह नया सिंगल शादी की इन खबरों और माहौल के साथ एकदम फिट बैठता है।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।