एक्टर नील नितिन मुकेश की अपकमिंग फिल्म दशहरा जल्दी बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। इसका ट्रेलर हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। करीब 3 मिनट के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर लोगों ने हाथों हाथ लिया है। इस ट्रेलर में दशहरा के दिन की महत्ता को दिखाते हुए बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाया गया है। खास बात यह है कि इस वीडियो को मात्र 48 घंटे में 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। यह सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड में शामिल हो चुका है।
आप भी देखिये इस फिल्म का दमदार वीडियो।

इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक पुलिस टीम हॉस्टल पहुंचती है, जहां तीन लड़कियों के साथ एक वार्डन मृत पाई जाती है। इस सीन को देखकर यह पता चलता है कि इन लड़कियों ने आत्महत्या की है। लेकिन जांच प्रक्रिया के आगे बढ़ते ही यह बात साफ होती है कि आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है। इस फिल्म में नील नितिन मुकेश एक सच्चे और ईमानदार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं, जिसे इस बात का यकीन है कि इन हत्याओं के पीछे मास्टरमाइंड एक राजनेता है, जिसे बेनकाब करना बेहद जरूरी है।
मनीष वात्सल्य के निर्देशन में बनी दशहरा फिल्म में पहली बार नील नितिन मुकेश पुलिस अफसर बने हैं। अपने करियर के 11 सालों में भी पहली बार ऐसा किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में टीना देसाई और गोविंद नामदेव की मुख्य भूमिका दिखाई गई है। इस फिल्म को 26 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा। इसे 26 अक्टूबर को ही रिलीज होने वाली फिल्म बाजार से कड़ी टक्कर मिल सकती है। फिल्म बाजार में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। अब देखना यह है कि बड़े पर्दे पर नील नितिन मुकेश और सैफ अली खान की फिल्मों में से किसका बोलबाला होता है।