तिग्मांशु धुलिया द्वारा निर्देशित फिल्म मिलन टॉकीज़ अगले महीने 15 मार्च को रिलीज़ होनेवाली है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है, जिसे देख कर ये साफ़ कहा जा सकता है कि यह फिल्म मनोरंजन का पूरा पॅकेज होगी। इस फिल्म में तिग्मांशु धुलिया अली फज़ल के पिता की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। इस ट्रेलर के आते ही लोगों के बीच चर्चा छिड़ गई है। आप भी देखिये इस ट्रेलर की झलक।

क्या खास है वीडियो में?

फिल्म की कहानी बॉलीवुड और फिल्म मेकिंग की तर्ज़ पर दिखाई गई है। कैसे एक फ्लॉप स्टार का बेटाफिल्म मेकिंग के अपने करियर को चांद-सितारों पर ले जाना चाहता है। उसी दौरान उसे प्यार हो जाता है एक खूबसूरत लड़की से और फिर शुरू होती है लोगों से उनकी असली जंग। छोटे शहरों में लव मैरिज के खिलाफ खड़े होनेवले लोग किस तरह इन प्रेमियों का जीना मुश्किल करते हैं, ये साफ़ देखा जा सकता है।

इस फिल्म की खासियत होगी, इसका एक्शन, इसका संगीत और ठेठ अंदाज़ में बोले गए डायलॉग, जो लोगों को ज़मीन से जोड़ सकेंगे। इससे पहले सभी अली फज़ल को मिर्ज़ापुर में शानदार अभिनय करते हुए देख चुके हैं। अब इस फिल्म में वे लोगों का दिल जीतने आ गए हैं। वहीं फिल्म में श्रद्धा श्रीनाथ इस फिल्म में पहली बार दिखाई देंगी, जो इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

क्या है फिल्म की कहानी?

इस फिल्म की कहानी यूपी की पृष्ठभूमि पर बनाई गई है, जो एक देसी प्रेम कहानी है। कहा जा रहा है कि यह कहानी आम कहानियों से बिलकुल हटकर होगी, जो मनोरंजन से भरपूर होगी। अपने दमदार अभिनय के लिए भी पहचाने जानेवाले तिग्मांशु धुलिया द्वारा निर्देशित होने के कारण इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में आशुतोष राणा, संजय मिश्रा, ऋचा सिन्हा और सिकंदर खेर जैसे उम्दा कलाकार भी दिखाई देंगे।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणीप्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..