मीका सिंह एक जाना पहचाना नाम है। पंजाबी गीतों का बादशाह, हिंदी गीतों से सभी का दिल जीत लेने वाला, बंगाली कन्नड़ और ओरिया में भी गीत गाने वाले मीका सिंह ने पंजाबी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट हिट गीत दिए हैं बॉलीवुड का कोई ऐसा अभिनेता नहीं है, जिसके लिए उन्होंने कभी गीत ना गाए हो। वेस्ट बंगाल के दुर्गापुर में जन्मे मीका सिंह का असली नाम अमरीक सिंह है। उनका आज जन्मदिन है और वह 41 साल के हो चुके हैं। उनके जन्मदिन पर आइए सुनते हैं उनके कुछ बेहतरीन पार्टी सोंग

टांग उठा के – हाउसफुल 3


साल 2016 में आई फिल्म हाउसफुल 3 का गीत ‘नाचेंगे सारी सारी रात,टांग उठा के’, तो पार्टी की शान है। मीका के गाए इस गीत को डांस फ्लोर पर ही फिल्माया गया है। अभिषेक , रितेश ,जैकलीन, अक्षय और नरगिस जैसे कलाकारों पर फ़िल्माए गये इस गीत पर, अपने दोस्तों के साथ टांग उठा कर पार्टी करने का अपना ही मज़ा है।

आज की पार्टी – बॉडी गार्ड


साल 2015 के ईद के मौके पर आई सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ का ये पार्टी गीत हर पार्टी में ज़रुर बजता है। प्रीतम के संगीत से सजे इस गीत को साल 2015 का सबसे हिट पार्टी सोंग कहना गलत नहीं होगा।

गंदी बात – आर राजकुमार


फिल्म आर राजकुमार का शाहीद कपूर और सोनाक्षी पर फिल्माया गया ‘गंदी बात’ भले ही पार्टी सोंग ना हो , लेकिर पार्टी में बजाने के लिए एकदम परफेक्ट है। अपने दोस्तों के साथ मौज मस्ती और नोकझोंक करते हुए इस गीत को बजाने का अपना ही मज़ा है।

चिंता ता चिता चिता – राउड़ी राठौड़


साल 2012 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘राउड़ी राठौड़’ का एक दम राउड़ी स्टाइल में गाया गया ये गीत भी पार्टी के लिए परफेक्ट है। अपने दोस्तों के साथ गीत की बीट पर थिरकना और राउड़ी स्टाइल में डांस करने के लिए ये गीत एकदम फिट है। ज़ाहिर है कि मीका की बर्थडे पार्टी पर ये गीत तो बनता ही हैं।

सुबह होने ना दे – देसी बॉयज़


साल 2011 मे आई फिल्म ‘देसी बॉयज़’ का ये पार्टी गीत सभी का फेवरेट है। जाहिर है कि मीका के जन्मदिन की पार्टी भी इस गीत के बिना अधूरी है। जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और अक्षय कुमार जैसे कलाकारों पर फिल्माया गया ये गीत उस साल के हिट गीतों में से एक था। ‘सुबह होने ना दे, साथ खोने ना दे, एक दुसरे को हम सोने ना दे’ ….एक परफेक्ट पार्टी सोंग है।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।