बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जल्दी बड़े पर्दे पर राजकुमार राव के साथ अपनी अगली फिल्म ‘मेंटल है क्या!’ में नज़र आएंगी। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत और राजकुमार राव ने अपनी आगामी फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा कर चुके हैं। यह फिल्म अगले साल 22 फरवरी को रिलीज़ होगी।
रिलीज़ डेट का अनाउंसमेंट करते हुए राजकुमार और कंगना एक अलग ही अंदाज़ में दिखाई दिए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। ज़रा देखिए इस वीडियो को!

इस वीडियो में राजकुमार और कंगना दोनों ही रेट्रो अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे से टकराते हैं और सवाल करते हैं ‘मेंटल है क्या?’ फिर अचानक दोनों झगड़ने लगते हैं। झगड़ते झगड़ते कंगना पूछती है कि तुम मुझ से क्यों टकराए? राजकुमार कहते हैं ‘अभी नहीं टकराया, मेंटल 22 फरवरी 2019 को टकराएगी।’

इस वीडियो को देखने के बाद यह साबित हो गया है कि कंगना और राजकुमार दोनों बड़े पर्दे पर एक अलग कॉन्सेप्ट के साथ पेश होने वाले हैं। बता दें कि यह दूसरा मौका है जब कंगना और राजकुमार की जोड़ी एक साथ नज़र आएगी। 4 साल पहले रिलीज़ हुई विकास बहल की फिल्म क्वीन में कंगना और राजकुमार एक साथ दिखे थे। इस जोड़ी ने बड़े पर्दे पर धूम मचा दी थी।दोनों के अभिनय को क्वीन में बेहद पसंद किया गया।

कुछ समय पहले इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया था। इस पोस्टर में कंगना छोटे बालों में नज़र आई थी, वहीं राजकुमार अपनी आंखों पर उंगली रखे हुए नज़र आ रहे थे। इसके बाद एक पोस्टर और रिलीज़ किया गया, जिसमें कंगना चाकू के साथ तो वहीं राजकुमार राव पोस्टर में गुस्से वाला लुक देते नज़र आए।
दोनों एक्टर्स ने अपनी अपनी झलक वीडियो के ज़रिए दिखा दी है। अब यह तो समय ही बताएगा कि इन दोनों की जोड़ी को एक बार फिर लोग पसंद करते हैं या नहीं। बता दें कि निर्देशक प्रकाश कोलेवामुदी की फिल्म मेंटल है क्या की कहानी कनिका ढिल्लन ने लिखी है। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म होगी, जिसकी कहानी लंदन और मुंबई की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आएगी।
मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..