मीत ब्रदर्स के गीतों को हमेशा पसंद किया जाता है। उनका नया गीत ‘नचदी फिरांगी’ हाल ही में यूटयूब पर लॉन्च हुआ है। मीत ब्रदर्स से संगीत से सजे और कनिका कपूर के गाए इस सिंगल को काफी पसंद किया जा रहा है। इस गीत में एली अवराम अपने हॉट अंदाज़ में दिख रही है। इस गीत के बोल लिखे हैं कुमार ने। इस गीत को लगभग 15 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं, जो लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

इस वीकैंड पर थिरकने के लिए आप लोगों के लिए एक नया गाना आ चुका है अगर आप डिस्को में जा रहे है, तो नचदी फिरांगी पर अपने दोस्तों के साथ थिरकना एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

कनीका और मीत की जोड़ी हिट रही है

बेबी डॉल गीत से यह जोड़ी मशहूर हुई थी

खास बात है कि इससे पहले जब भी फिल्मों में कनिका और मीत ब्रदर्स की जोड़ी साथ-साथ आई है, उसने धमाल मचाई है। साल 2014 में ‘बेबी डॉल’ गीत हो या फिर फिल्म रॉय का ‘चीटियां कलाइयां’, इन दोनों ही गीतों को काफी सफलता मिली थी। ‘नचदी फिरांगी’ भी अब लोगों को पसंद आ रहा है। गीत के बारे में कनिका का कहना है, “ यह एक बेहतरीन पंजाबी गीत है। इससे पहले मैंने भी मीत ब्रदर्स के साथ काम किया है, लेकिन यह उन सब से अलग है। खास बात यह है कि आज का दौर संगीत के लिए बेहतरीन दौर है। पहले गायकों के लिए गीत लिखे जाते थे, लेकिन अब सभी तरह के गीत सभी के लिए लिखे जा रहे हैं। कई नई तरह की प्रतिभाएं हर दिन आ रही हैं।”

पंजाबी और अंग्रेजी शब्दों से मिले जुले इस गीत को एली अवराम पर फिल्माया गया है। एली इससे पहले ‘मिक्की वायरस’ और ‘किस किसको प्यार करूं’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। इस गीत में एली का हॉट अंदाज़ लोगों को देखने को मिल रहा है।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।