लड़कियों की होती ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर बनी साल 2014 की फिल्म मर्दानी का सीक्वल ‘मर्दानी2’ बहुत ही जल्द बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा। इस फिल्म की गिनती रानी मुखर्जी की बेस्ट फिल्मों में की जाती है। फिल्म में रानी मुखर्जी के बेहतरीन एक्शन के साथ साथ नया अवतार देखने को मिला था। खास बात है कि इस फिल्म ने फिल्म समीक्षकों से काफी सराहना भी बटोरी थी। दरअसल इस फिल्म के सीक्वल का इंतज़ार काफी समय से हो रहा था और अब आखिरकार फिल्म के सीक्वल की घोषणा कर दी गई है। इस बार फिल्म के निर्देशन की बागडोर गोपी पुथरन को दी गई है, पहली मर्दानी और मरर्दानी2 की कहानी लिखी है।

शिवानी शिवाजी राय इस बार भी सबके होश उड़ा देगी

Rani-mukharji-in-mardaani-2-500x360
मर्दानी का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया था

फिल्म में क्राइम ब्रांच के सीनियर इंस्पेक्टर की भूमिका निभाने वाली रानी इस फिल्म के सीक्वेल को लेकर काफी उत्साहित है। रानी का कहना है फिल्म मर्दानी मेरे दिल के काफी करीब है। इस फिल्म की रिलीज़ के बाद से ही लोग मुझे हमेशा पूछते थे कि मैं कब मर्दानी टू करने वाली हूं। गोपी की लिखी स्क्रिप्ट काफी अच्छी और हटकर है मैं इंतजार नहीं कर पा रही कि मैं कब सेट पर जाऊं और फिल्म की शूटिंग पूरी करु।”

जहां पिछली फिल्म में ताहिर राज भसीन एक खतरनाक विलेन बने थे, वहीं इस बार का विलेन काफी खूंखार होने वाला है। बहुत ही जल्द फ्लोर पर जा रही इस फिल्म की कहानी के बारे में भले ही अभी पता ना चला हो, लेकिन इस बार का विलेन पहले से ज़्यादा खूंखार होने वाला है यानी कि शिवानी शिवाजी राय की लड़ाई इस बार और तगड़ी होगी। फिल्म में होने वाले विलेन के बारे में नानी का कहना है, “इस बार के विलेन के किरदार को काफी बेहतरीन तरीके से लिखा गया है। मैं जानना के लिए उत्सुक हूं कि आखिर इस बार कौन इस का किरदार निभाएगा।”

मर्दानी फिल्म की शूटिंग जहां अगले साल की शुरुआत में शुरु होगी, वहीं फिल्म साल के अंत में रिलीज़ हो जाएगी।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।