बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और खूबसूरत अदाकारा कृति सेनन दोनों ही अपनी दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। दोनों अपने करियर के शुरुआती दौर में हैं, लेकिन इतने से कम समय में दोनों ने बॉलीवुड पर अपनी छाप छोड़ दी है। जल्द ही कार्तिक और कृति की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ होगी। फिल्म लुका-छिपी के लिए पहली बार कार्तिक आर्यन और कृति सेनन एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म का ट्रेलर लोगों के सामने आ चुका है और इसे तेजी से सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया मिल रही है। आप भी देखिए इस ट्रेलर की एक झलक।

कैसा है ट्रेलर?

इस ट्रेलर की शुरुआत होती है एक अफेयर से, जहां कृति और कार्तिक शादी से पहले लिव इन में रहने का प्लान बनाते हैं। लेकिन घरवाले से छुपाने के लिए वे शादी का नाटक करते हैं। इस दौरान कार्तिक यानी कि गुड्डू के घरवाले दोनों को अपना लेते हैं और यह इस जोड़े का ऐसा पहला लिव इन बन जाता है, जिसमें पूरा परिवार साथ रहता है। इस ट्रेलर को देख कर ये साफ़ कहा जा सकता है कि यह फिल्म टोटल एंटरटेनमेंट पॅकेज होगी, जिसमें अपारशक्ति और पंकज त्रिपाठी की पांच लाइंस होंगी और कृति और कार्तिक का रोमांस। फिल्म का कॉन्सेप्ट बिलकुल हटकर है, जिससे ये अपने आप में एक बेहतरीन कहानी का वादा करती है।

क्या है फिल्म की खासियत?

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक जैसे बेहतरीन कलाकार भी दिखाई देंगे

credit: amazon.com

हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज़ किया गया था, जिसमे कार्तिक और कृति दोनों मस्ती से भरपूर अंदाज में नज़र आ रहे थे। कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी। इस फिल्म को लक्ष्मण उटेकर ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले लक्ष्मण ने ब्लू, डियर ज़िंदगी और इंग्लिश विंगलिश जैसी फिल्मों की सिनेमैटोग्राफी संभाल चुके हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक जैसे बेहतरीन कलाकार भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में कार्तिक एक रिपोर्टर की भूमिका में नज़र आएंगे और यह एक लव स्टोरी होगी।

इन फिल्मों में कार्तिक और कृति दिखाई देंगे

बता दें कि लुका-छिपी के अलावा कार्तिक अपनी अगली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक, अनन्या पांडे और भूमि पेडणेकर के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं दूसरी तरफ कृति पानीपत में नज़र आएंगी, जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर और संजय दत्त दिखाई देंगे। लुका-छिपी बॉक्स ऑफिस पर 1 मार्च को रिलीज़ होगी, जिसके साथ और भी कई फ़िल्में इसे टक्कर देने के लिए तैयार हैं। इन फिल्मों में सुशांत सिंह राजपूत की सोन चिड़िया और अर्जुन-परिणीति की संदीप और पिंकी फरार भी शामिल हैं।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..