सेक्रेड गेम्स के सरताज सिंह यानी सैफ अब नागा साधु बनकर बॉक्स ऑफ़िस पर जल्द ही आ रहे हैं। उनकी दशहर पर आने वाली फिल्म ‘लाल कप्तान’ का टीज़र हाल ही में लांच किया गया। खास बात है कि आज सैफ 49 साल के हुए है और इस मौके पर उन्होनें इस टीज़र के तौर पर अपने फैंस को तोहफा दिया है। टीज़र में सैफ का अंदाज़ आपके होश उडा देगा। सितम्बर में रिलीज़ होने वाली इस फिल्म की रिलीज़ को डेट को अब अक्टूबर कर दिया गया है और अब यह फिल्म दशहरा के मौके पर 11अक्टुबर को रिलीज़ होगी। माथे पर भस्म और भभूत, आंखों में तेज़, सिर्फ सैफ को ही फीचर करता हुआ यह टीज़र वाकई में कमाल है। आप भी देखिए इस टीज़र की झलक।

36 सेकेंड के इस टीज़र में सैफ अग्नि के आगे बैठे है और अपने चेहरे पर भस्म लगाते नज़र आते है। बैकग्राऊंड में ‘हर राम का अपना रावण है, हर राम का अपना दशहरा’ जैसा डॉयलाग और बकग्राऊंड में बजता म्यूज़िक काफी दमदार है। फिल्म के टाइटल में दिखाई देता बाण और टीज़र में दशहरा का ज़िक्र, इसलिए भी टीज़र को खास बनाता है क्योंकि फिल्म दशहरा पर रिलीज़ होने वाली है। खास बात है कि सैफ एक बेहतरीन एक्टर है। वह कई बार साबित कर चुके है कि अगर उन्हें अच्छे निर्देशकों का साथ मिले, तो वह बहुत ही बेहतर एक्टिंग कर सकते हैं। इस टीज़र में सैफ ही कुछ सेकेंड की ही झलक से साफ हो जाता है कि उन्होनें इस किरदार के लिए मेहनत ही है।

फिल्म का निर्देशन NH 10 जैसी फिल्म का निर्देशन करने वाले नवदीप सिंह ने किया है। आन्नद एल राय और इरोस के बैनर तले बनी इस फिल्म में मानव विज, ज़ोया हुसैन और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिका में देखने को मिलेंगे। फिलहाल तो सैफ अली खान नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही सेक्रेड गेम्स के पार्ट 2 में अपने अभिनय के लिए कई तारीफें बटोर रहे हैं।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।