बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को लेकर काफी सीरियस नज़र आ रही है। हाल ही में इस फिल्म का नया गाना रिलीज़ किया गया, जिसके रिलीज़ इवेंट पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देख कर किसी के भी होश उड़ सकते हैं। जब भी कंगना की कोई नई फिल्म बड़े पर्दे पर आने वाली होती है, तो कंगना का बेबाक रवैया और भी बेबाक हो जाता है।बयानों और विवादों से चोली दामन का साथ रखने वाले कंगना ने हाल ही में मीडिया से ही दो-दो हाथ कर लेने की ठान ली है।हाल ही में एक इवेंट में कंगना का झगड़ा जर्नलिस्ट जस्टिन राव से हुआ, जिसमें कंगना ने पत्रकार जस्टिन राव पर अपना नाम खराब करने का आरोप लगाया। ज़रा नज़र डालिये कंगना और पत्रकार की इस झड़प पर।

 

इस इवेंट के दौरान कंगना को अपनी पिछली फिल्म मणिकर्णिका के दौरान जस्टिन द्वारा लिखे गए एक ऐसे पोस्ट की याद आई, जिसके लिए कंगना ने जर्नलिस्ट को खरी-खोटी सुना दी। मामले ने काफी तूल पकड़ा और इसके बाद एकता कपूर और राजकुमार राव को बीच-बचाव करना पड़ा। काफी हंगामे के बाद यह इवेंट आगे बढ़ा, लेकिन इस दौरान भी कंगना वहां आए पत्रकारों पर ताना कशी करती रहीं।

कंगना के आरोपों का जवाब देने के लिए पत्रकार ने अपने बचाव में बार-बार सफाई दी, लेकिन इसके बाद भी कंगना चुप नहीं हुई और पत्रकारों को आड़े हाथों लेती रहीं। कंगना ने पत्रकार पर उनकी वैनिटी वैन में तीन घंटे बिताने और साथ लंच करने के बाद बुरी बातें छापने का आरोप लगाया, जिसके जवाब में पत्रकार ने सफाई देते हुए कहा कि वे सिर्फ अपना काम कर रहे थे। इसके बावजूद कंगना ने पत्रकार पर घटिया सोच रखने का आरोप लगा दिया।

यह सारा वाकया अलग-अलग वीडियोज़ में कैप्चर किया गया। इस पूरे झगड़े के दौरान फिल्म के हीरो राजकुमार राव, प्रोड्यूसर एकता कपूर, निर्देशक प्रकाश और लेखिका कनिका ढिल्लन मौजूद थे। ‘जजमेंटल है क्या’ कंगना और राजकुमार की फिल्म है, जो 26 जुलाई को रिलीज़ होगी। इस फिल्म से पहले कंगना झांसी की रानी फिल्म में नज़र आई थी, जिसको फैन्स ने काफी पसंद किया था।